लॉकडाउन में कैसे लुट गए परम डेयरी के एमडी, पुलिस ने कारोबारी पर दर्ज की एफआईआर, जानिए पूरा मामला

लॉकडाउन में कैसे लुट गए परम डेयरी के एमडी, पुलिस ने कारोबारी पर दर्ज की एफआईआर, जानिए पूरा मामला

लॉकडाउन में कैसे लुट गए परम डेयरी के एमडी, पुलिस ने कारोबारी पर दर्ज की एफआईआर, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

पूर्व कर्मचारी को फंसाने के लिए घर से लॉकडाउन तोड़कर निकले, पुलिस को लूट की झूठी सूचना दीgangaपुलिस ने छानबीन की तो सारा फर्जीवाड़ा सामने आ गया, पुलिस ने केस दर्ज किया

शहर के सेक्टर बीटा-2 कोतवाली पुलिस ने परम डेयरी समूह के एमडी पर लॉकडाउन का उलंघन करने का मुकदम दर्ज किया है। आरोप है कि उन्होंने परम डेयरी के पूर्व कर्मचारी को फंसाने के इरादे से लॉकडाउन तोड़ा और झूठी वारदात की जानकारी पुलिस को दी। दरअसल, परम् डेयरी के एमडी ने शुक्रवार की सुबह पुलिस को बताया कि उन्हें रास्ते में रोककर लूट की कोशिश और पिस्टल की बट से सिर पर वार कर घायल कर दिया है। पुलिस की जांच में मामला झूठा पाया गया।

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि राजीव कुमार परम समूह के एमडी हैं। 17 अप्रैल को उन्होने पुलिस कंट्रोल रूम पर कॉल करके सूचना दी थी कि उनके पूर्व कर्मचारी ने अपने साथियों के साथ मिलकर गलगोटिया अंडरपास के समीप जानलेवा हमला किया है। उनसे लूट की कोशिश की है। घटना के वक्त उनके ऊपर फायरिंग की गई और सिर पर पिस्टल की बट से वार किया गया है। जिससे उनके सिर में चोट भी लगी हैं। उन्हें पास के एक निजी अस्पातल में भर्ती कराया गया है। 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने राजीव कुमार और उनके ड्राइवर से घटना के संबंध में अलग-अलग पूछताछ की। दोनों के बयानों में भिन्नता पाई गई। गहनता से पूछताछ करने पर ड्राइवर ने जानकारी दी कि हमले और लूट की कोशिश की घटना झूठी है। इसके बाद पुलिस ने राजीव कुमार पर लॉकडाउन के उल्लंघन का केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि राजीव कुमार की कार कुछ दिन पहले पलट गई थी। इसमें वह जख्मी हुए थे। उन्होंने एक्सिडेंट को लूट की घटना का फायदा उठाकर अपने पूर्व कर्मचारी को फंसाने के लिए यह सारा नाटक किया है। शुक्रवार को यह मामला सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ। पुलिस ने अब इस मामले में मुक़दमा दर्ज किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.