बीमारी से पत्नी की मौत के बाद पति ने की आत्महत्या, नोएडा से है गहरे संबंध

बीमारी से पत्नी की मौत के बाद पति ने की आत्महत्या, नोएडा से है गहरे संबंध

बीमारी से पत्नी की मौत के बाद पति ने की आत्महत्या, नोएडा से है गहरे संबंध

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के झांसी से एक ऐसे मजदूर की दर्दनाक कहानी सामने आई है जिसने अपनी पत्नी की मौत के बाद आत्महत्या कर ली। झांसी के टहरौली में पत्नी का शव लेकर गांव पहुंचे मजदूर भगवत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एक दिन पहले ही मजदूर अपनी पत्नी को लेकर नोएडा से चलकर झांसी आया था। झांसी में उसकी पत्नी की उपचार के दौरान मौत हो गई थी।

मृतक भगवत झांसी जिले के पिपरा गांव का रहने वाला था। वह अपनी पत्नी के साथ नोएडा में मजदूरी का काम करता था। भगवत की उम्र 35 वर्ष थी तो वहीं पत्नी शिवानी की उम्र 28 वर्ष थी।

परिजनों ने बताया कि भवगत की पत्नी शिवानी टीबी की बीमारी से पीड़ित थी। लॉकडाउन के कारण वह किसी तरह अपनी पत्नी को लेकर नोएडा से झांसी पहुंचा। झांसी पहुंचते-पहुंचते शिवानी की तबियत बिगड़ गई। यह देख भगवत भी घबरा गया। वह उसे लेकर बड़ी मुश्किल से झांसी मेडिकल कॉलेज पहुंचा। जहां इलाज के दौरान उसकी पत्नी की की मौत हो गई। यह गम वह बर्दाश्त नहीं कर पाया।

इससे बाद भगवत पत्नी का शव लेकर गांव आया गया लेकिन वह अपनी पत्नी का अंतिम संस्कार करता उससे पहले ही उसने फांसी लगा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब इसकी जानकारी गांव वालों को हुई तो उनका भी दिल रो पड़ा। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक के चाचा रामस्वरूप का कहना है कि भवगत की पत्नी टीबी की मरीज थी। मेरा भतीजा नोएडा में रहता था। कोरोना की वजह से नोएडा से निकला तभी उसकी पत्नी की तबियत ख़राब हो गयी और हॉस्पिटल में उसकी मौत हो गयी। उसी गम के चलते उसने आज खेत पर रखे इंजन से लटक कर फांसी लगा ली।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.