विकास दुबे के एनकाउंटर की पहले ही इस आईपीएस ने कर दी थी भविष्यवाणी, जानिए पूरा मामला

विकास दुबे के एनकाउंटर की पहले ही इस आईपीएस ने कर दी थी भविष्यवाणी, जानिए पूरा मामला

Google Image | विकास दुबे के एनकाउंटर की पहले ही इस आईपीएस ने कर दी थी भविष्यवाणी

शुक्रवार की सुबह मोस्ट वांटेड विकास दुबे को यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। इस मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस और सरकार पर कुछ राजनीतिक दल और लोग निशाना साध रहे हैं। अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि दरअसल यह कार नहीं पलटी, राज खुलने से सरकार पलटने से बचाई गई है।

अखिलेश यादव के इस बयान से साफ जाहिर हो रहा है कि अखिलेश यादव कहना चाहते हैं कि यह सोची समझी साजिश है। अगर विकास दुबे एनकाउंटर में नही मारा जाता तो कई अधिकारी और अफसरों पर इस मामले में गाज गिर जाती। अखिलेश यादव के इस बयान के बाद अब आईपीएस अमिताभ ठाकुर का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। 

जिसमें आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने एनकाउंटर के 24 घंटे पहले ट्वीट करते हुए कहा था कि विकास दूबे का सरेंडर हो गया, हो सकता है कल वह यूपी पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश करे, मारा जाये। इस तरह विकास दूबे चैप्टर क्लोज हो जायेगा। किन्तु मेरी निगाह में असल जरुरत इस कांड से सामने आई यूपी पुलिस के अन्दर की गंदगी को ईमानदारी से देखते हुए उसपर निष्पक्ष और कठोर कार्यवाही करना है।

गौरतलब है कि शुक्रवार की सुबह उज्जैन से कानपुर लाते वक्त विकास दुबे की गाड़ी कानपुर के बर्रा कोतवाली क्षेत्र में बारिश के कारण अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें एसटीएफ के 4 जवान भी घायल हो गए। इस मौके का फायदा उठाकर विकास दुबे ने एक जवान से पिस्टल छीन कर भागने लगा था। पुलिस ने विकास दुबे से आत्मसमर्पण करने के लिए कहा, लेकिन विकास दुबे ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। विकास दुबे द्वारा फायरिंग करने पर एसटीएफ टीम ने मोर्चा संभाल लिया। विकास दुबे और एसटीएफ टीम दोनों की तरफ से फायरिंग की गई। जिसमें एसटीएफ टीम में विकास दुबे को ढेर कर दिया।
 

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.