अब गाजियाबाद से बिजनौर, आगरा और नजीबाबाद जाना मुश्किल नहीं, राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने दिया बड़ा तोहफा

अब गाजियाबाद से बिजनौर, आगरा और नजीबाबाद जाना मुश्किल नहीं, राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने दिया बड़ा तोहफा

अब गाजियाबाद से बिजनौर, आगरा और नजीबाबाद जाना मुश्किल नहीं, राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने दिया बड़ा तोहफा

Tricity Today | राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने दिया बड़ा तोहफा

जन्माष्टमी से पूर्व प्रदेश के चिकित्सा राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने शहर को पहले दो तोहफे दिया है। एक कार्यक्रम के दौरान अतुल गर्ग ने गाजियाबाद से आगरा और गाजियाबाद रेलवे स्टेशन से बिजनौर के लिए एसी बसों का लोकार्पण किया। लोकार्पण कार्यक्रम गुरूवार को पुराना रोडवेज बस अड्डे पर आयोजित किया गया। इस दौरान राज्यमंत्री ने आयोजित लोगों को भी संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान पूर्व की सपा की प्रदेश सरकार पर निशाना साधा। उनका कहना था कि यह अधिकारियों और राज्य की जनता को सोचना चाहिए कि पहले रोडवेज क्यों घाटे में था और आज यह कई सौ करोड़ रुपये के मुनाफे में क्यों है।

गाजियाबाद के पुराना बस अड्डे से आगरा और नजीबाबाद और गाजियाबाद के पुराने रेलवे स्टेशन से सीधे बिजनौर के लिए चलने वाली एसी बसों का लोकार्पण राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने किया। इस दौरान आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने रोडवेजकर्मियों की तारीफ की। उनका कहना था कि रोडवेज ने लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का जो कार्य किया है उससे राज्य सरकार का भी मान बढ़ा है। मगर साथ ही उन्होंने रोडवेज ट्रांसपोर्ट सिस्टम में सुधार करने की भी हिदायत दी। 

उनका कहना था कि जब तक रोडवेज की बसें निर्धारित समय पर तय स्थान पर नहीं पहुंचेंगी तब तक लोग रोडवेज सिस्टम पर ज्यादा विश्वास नहीं करेंगे। ऐसे में रोडवेज प्रशासन को चाहिए कि वह इस तरह का सिस्टम तैयार करे कि निर्धारित समय पर ही रोडवेज तय स्थान पर पहुंचे। इसके बाद मंत्री ने रोडवेज की बसों को झंडी दिखाकर रवाना किया। गाजियाबाद से बिजनौर के लिए सुबह 8 बजे बस चलेगी, जो चार घंटे में सवारियों को बिजनौर पहुंचेगी। यह ऐसी बस होगी और इसका किराया 227 रुपये होगा। गाजियाबाद से नजीबाबाद का किराया 286 रुपये तथा गाजियाबाद से आगरा का किराया 398 रुपये प्रति पैसेंजर होगा। इस दौरान मंत्री ने पौधारोपण भी किया। इस मौके पर आरएम एके सिंह आदि अधिकारी तथा कर्मचारियों में सुधीर चौधरी, संजीव चौधरी, श्याम सिंह आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.