जिले के कबड्डी खिलाड़ियों ने सचिव पर लगाया भेदभाव का आरोप

जिले के कबड्डी खिलाड़ियों ने सचिव पर लगाया भेदभाव का आरोप

जिले के कबड्डी खिलाड़ियों ने सचिव पर लगाया भेदभाव का आरोप

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

जिले के कबड्डी खिलाड़ियों ने जिला कबड्डी एसोसिएशन के सचिव पर भेदभाव करने का आरोप लगाया है। जिसके विरोध में काफी संख्या में कबड्डी खिलाड़ी कलेक्ट्रेट पहुंचे। खिलाड़ियों ने डीएम को संबोधित एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा कर कार्रवाई की मांग की है।
 
कबड्डी के पूर्व खिलाड़ी वेदपाल भाटी ने बताया कि गौतमबुद्धनगर कबड्डी खिलाड़ियों का गढ़ रहा है। लेकिन पिछले कई वर्षों से कबड्डी के क्षेत्र में जिला पिछड़ रहा है। जिसकी वजह कबड्डी एसोसिएशन के जिला सचिव अजय कुमार है। कबड्डी खिलाड़ियों ने सचिव पर भेदभाव करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि बिना सार्वजिनक सूचना और बिना ट्रायल के सचिव द्वारा बालिकाओं की सीनियर टीम का चयन किया गया है। जिसमें जिले के होनहार खिलाड़ियों को बाहर रखा गया। जिसका खिलाड़ी विरोध कर रहे हैं। 

जगदीश भाटी ने बताया कि सचिव की वजह से खिलाड़ी दूसरे राज्यों के लिए पलायन कर रहे हैं। क्योंकि यहां रहकर उन्हें आगे बढ़ने का मौका नहीं मिल रहा है। खिलाड़ियों ने मांग की है कि यदि सचिव के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो वह आंदोलन को मजबूर होंगे। इस मौके पर महकार नागर, लोकेश नागर, मनीष शर्मा, सोनिया, परी, सपना शर्मा आदि खिलाड़ी मौजूद थे। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.