कंगना रनौत ने बॉलीवुड के कथित धर्मनिरपेक्ष सेलेब्रिटी पर हमला बोला, अजय पंडिता की हत्या के लिए न्याय मांगा

कंगना रनौत ने बॉलीवुड के कथित धर्मनिरपेक्ष सेलेब्रिटी पर हमला बोला, अजय पंडिता की हत्या के लिए न्याय मांगा

कंगना रनौत ने बॉलीवुड के कथित धर्मनिरपेक्ष सेलेब्रिटी पर हमला बोला, अजय पंडिता की हत्या के लिए न्याय मांगा

Tricity Today | कंगना रनौत

अपनी खरी-खरी और बेबाक बातों के लिए विख्यात बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बुधवार की शाम एक वीडियो के जरिए बॉलीवुड इंडस्ट्री के तथाकथित धर्मनिरपेक्ष सेलिब्रिटी पर हमला बोला है। उन्होंने कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा अजय पंडिता की हत्या के लिए न्याय की मांग की है। कंगना रनौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर मुद्दों के प्रति चयनात्मक होने का आरोप लगाया है। कंगना ने पीएम नरेंद्र मोदी से अपील की कि वह कश्मीर में अजय पंडिता की हत्या करने वाले आतंकवादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें।

आपको बता दें कि 8 जून को कश्मीर के अनंतनाग में कश्मीरी पंडित अजय पंडिता की हत्या कर दी गई। यह खबर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गई और बड़े पैमाने पर सार्वजनिक आक्रोश व्यक्त किया गया। खबरों के अनुसार, कश्मीर में आतंकवादियों ने अजय पंडिता नाम के एक सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले की जांच अभी जारी है। अब बुधवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म उद्योग के सदस्यों के खिलाफ उनकी चुनिंदा धर्मनिरपेक्षता के लिए कड़ा विरोध जाहिर किया है। इस मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से न्याय की मांग की है।

कंगना की टीम ने एक वीडियो साझा किया। कंगना घाटी में कश्मीरी पंडितों की हत्या के मामले को उठाती हुई दिखाई देती हैं और पीएम मोदी से अपील करती हैं कि अजय पंडिता के बलिदान को व्यर्थ नहीं जाना चाहिए। थलाइवी स्टार वीडियो की शुरुआत में अपने हाथ में एक तख्ती लिए हुए हैं। जिसमें लिखा था, “मैं हूं हिंदुस्तान, मैं शर्मिंदा हूं। जस्टिस फ़ॉर अजय पण्डिता, मर्डर इन अन्तनाग, जम्मू एन्ड कश्मीर।"

कंगना रनौत ने वीडियो में कहा, "कश्मीर में यह कोई पहली वारदात नहीं है। लंबे अरसे से वहां रोजाना हिंदुओं का खून बहाया जा रहा है। किस तरह से एक हिंदू बाहुल्य इलाके को कन्वर्टेड करके मुस्लिम बाहुल्य बना दिया गया है। यह इतिहास के पन्नों में भी पढ़ा जा सकता है और इसके बारे में जानने वाले लोग भी बखूबी बता सकते हैं।"

कंगना रनौत आगे कहती हैं, "बॉलीवुड के कथित धर्मनिरपेक्ष लोग हिंदुओं को सीख दे रहे हैं। यह उस धर्म के लोगों को धर्मनिरपेक्ष होने की सीख दे रहे हैं, जो न केवल मानव मात्र से बल्कि दुनिया के प्राणी मात्र के प्रति निरपेक्षता का भाव रखता है। जब हिंदुओं का खून बहाया जाता है तो कोई कुछ नहीं बोलता है।" कंगना रानौत ने कहा, "जहां हिंदू हैं, वहां सेक्युलरिज्म है और जहां दुनिया में हिंदू नहीं हैं, वहां सेक्यूलररिज्म भी नहीं है।"

सरपंच अजय पण्डिता की रिपोर्ट के अनुसार, अजय पंडिता ने भी 2 महीने पहले सुरक्षा का अनुरोध किया था। 8 जून को अनंतनाग में आतंकवादियों ने उन्हें गोली मार दी गई। इस घटना ने पूरी घाटी को स्तब्ध कर दिया और कई कश्मीरी पंडित संगठनों ने अपने लिए बेहतर सुरक्षा प्रावधानों की मांग की है। अब कंगना ने सामने आकर इस मामले पर बात की और पीएम से आग्रह किया कि घाटी में शांति बहाल करने और कश्मीरी पंडितों की मदद करने के लिए सख्त कार्रवाई करें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.