कैटरीना को हुआ कोरोना, घर पर करा रही हैं इलाज

BIG BREAKING: कैटरीना को हुआ कोरोना, घर पर करा रही हैं इलाज

कैटरीना को हुआ कोरोना, घर पर करा रही हैं इलाज

Google Photo | Katrina Kaif

कैटरीना को हुआ कोरोना, घर पर करा रही हैं इलाज बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। फिलहाल वह  होम क्वारंटीन में अपना इलाज करा रही हैं। अभिनेत्री की तरफ से मंगलवार को इस बारे में जानकारी दी गई। अब से थोड़ी देर पहले कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुए लिखा है कि, ‘मेरी कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं होम क्वारंटीन में हूं और घर पर ही इलाज कराती रहूंगी। मैं कोरोना महामारी से संबंधित सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं और डॉक्टरों से लगातार संपर्क में हूं।’ अभिनेत्री ने उनके संपर्क में आए सभी लोगों से भी कोरोना वायरस संक्रमण का टेस्ट कराने के लिए कहा है। साथ ही उन्होंने लोगों से उनके लिए दुआएं मांगने की बात कही है।

आपको बता दें कि दो दिनों पहले बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कहा था कि, ''मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।'' उन्होंने आगे लिखा, ''सभी प्रोटोकाल्स को ध्यान में रखते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं होम क्वारनटीन में हूं और जरूरी मेडिकल मदद ले रहा हूं। मैं मेरे सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों से अपना टेस्ट करवाने और ध्यान रखने का आग्रह करता हूं। जल्द ही एक्शन में वापस आऊंगा।''

अक्षय कुमार से पहले काफी बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री कोरोना वायरस का शिकार हो चुकी है। भारत में सबसे पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री की कनिका कपूर कोरोना संक्रमण का शिकार हुई थी। उस समय यह काफी चर्चा का विषय बन गया था। इस मामले में कनिका कपूर के खिलाफ मुकदमा दर्ज भी हुआ था। कनिका कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और अनुपम खेर समेत काफी लोग कोरोना संक्रमण का शिकार हो चुके हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.