ग्रेटर नोएडा: तमंचे के बल पर अगवा कर 9वीं के छात्र से सामूहिक कुकर्म

ग्रेटर नोएडा: तमंचे के बल पर अगवा कर 9वीं के छात्र से सामूहिक कुकर्म

ग्रेटर नोएडा: तमंचे के बल पर अगवा कर 9वीं के छात्र से सामूहिक कुकर्म

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

दनकौर के मंडी श्याम नगर कस्बे से शनिवार शाम एक 14 वर्ष नोवीं  के छात्र को तमंचे के बल पर अगवा कर 2 आरोपियों ने कुकर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोप है कि बाद में आरोपी पीड़ित किशोर को बेहोश अवस्था में जंगल में फेंककर फरार हो गए। इस संबंध में पीड़ित परिवार की तहरीर पर दनकौर पुलिस ने रविवार को 2 नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित किशोर को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है।
     
शनिवार की मंडी श्यामनगर निवासी व्यक्ति घर से बाहर किसी काम से गया था। तभी मौका देखकर जमालपुर गांव निवासी दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर छात्र को अपनी बाइक पर जबरन बैठा लिया। आरोप है कि उसके बाद जंगल में ले जाकर दोनों ने उसके साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया। बाद में आरोपियों ने पीड़ित को गला दबाकर जान से मारने का प्रयास भी किया। जिसके बेहोश हो जाने के बाद आरोपी उसको मृत समझकर जंगल में फेंककर आ गए। होश आने पर जब पीडित घर पहुंचा तो उन्होंने अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों को बताई। 

इस मामले में पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने रविवार को आरोपी योगेश उर्फ डॉन और गुड्डू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया जाता है कि आरोपी योगेश उर्फ डॉन पर दनकौर कोतवाली में पहले से भी गोली मारने समेत कई मुकदमे दर्ज है। इस बारे में दनकौर एसएचओ अनिल कुमार पांडे का कहना है कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है जल्दी फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.