बागपत में बड़े लोहा कारोबारी का अपहरण, पूरे जिले में मचा हड़कंप

बागपत में बड़े लोहा कारोबारी का अपहरण, पूरे जिले में मचा हड़कंप

बागपत में बड़े लोहा कारोबारी का अपहरण, पूरे जिले में मचा हड़कंप

Google Image | व्यापारी का घर

बागपत जिले में भी अपराधियों की कारगुजारियां बढ़ती ही जा रही है। पुलिस का खौफ मानो खत्‍म ही हो गया है। बड़ौत में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। सीमेंट व्यवसायी प्रदीप शर्मा की हत्या के एक पखवाड़े बाद ही बदमाशों ने सोमवार की तड़के एक लोहा व्यापारी आदेश जैन को अगवा कर लिया। अपहरण की सूचना से पुलिस प्रशासन के भी हाथ पांव फूल गए। क्षेत्र में हड़कंप मच गया। एएसपी मनीष कुमार मिश्र और एसपी अभिषेक सिंह व्यापारी के घर पहुंचे और स्वजन से घटना की जानकारी ली।

बड़ौत में व्यापारी आदेश जैन सुबह चार बजे खत्री गढ़ी में अपने घर से भगवान महावीर मार्ग स्थित अपनी दुकान पर गाड़ी से सामान उतरवाने जा रहे थे। उसके काफी देर बाद जब वह वापस नहीं लौटे तो स्वजन के पास फोन आया और व्यापारी को छोड़ने की एवज में एक करोड़ फिरौती देने की बात कही, जिसके बाद स्वजन में हड़कंप मच गया। उन्होंने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।

कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा भारी पुलिस बल के साथ आनन-फानन में व्यापारी के घर पहुंचे स्वजन से बातचीत की। हालांकि अभी इस बारे में व्यापारी के स्वजन खुलकर कुछ भी बताने को तैयार नहीं है कि किसके पास फोन आया था और किस बदमाश ने फोन किया है। बहरहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।  कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा ने बताया कि अभी कुछ नहीं कहा जा सकता बस उन्हें लोहा व्यापारी के स्वजन ने घटना की सूचना दी है घटना की जांच करने के बाद ही कुछ कहेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.