अक्षय हत्याकांड: सुपारी देकर कराई थी हत्या, सप्पू गुर्जर को रिमांड पर लेगी पुलिस

अक्षय हत्याकांड: सुपारी देकर कराई थी हत्या, सप्पू गुर्जर को रिमांड पर लेगी पुलिस

अक्षय हत्याकांड: सुपारी देकर कराई थी हत्या, सप्पू गुर्जर को रिमांड पर लेगी पुलिस

Tricity Today | अक्षय हत्याकांड

मोदीनगर के तिबड़ा गांव रोड स्थित कृष्णाकुंज कॉलोनी में घर के बाहर गोली मारकर की गई, अक्षय सांगवान की हत्या सुपारी देकर कराई गई है। मोदीनगर पुलिस अब जेल में बंद विकास और सप्पू गुर्जर को रिमांड पर लेकर हत्याकांड में जानकारी जुटाएगी। पुलिस की जांच में इसके साक्ष्य मिले हैं। लेकिन 72 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस एक भी हत्यारोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें दबिश दे रही हैं। लेकिन कोई भी आरोपित पुलिस के हत्थे नहीं चढा है।

एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन का कहना है कि पुलिस की चार टीमें आरोपी के घर और रिश्तेदारी में दबिश दे रही हैं। लेकिन हत्यारोपी फरार होने के चलते गिरफ्तार नहीं हो पाए है। हत्याकांड में शामिल साजिश रचने वाले विकास और सप्पू गुर्जर को जेल से रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। 

बता दें कि सोमवार को तिबड़ा रोड स्थित कृष्णाकुंज कॉलोनी में हमलावरों ने गोलियों से भूनकर अक्षय सांगवान (29) की हत्या कर दी थी। मामले में अक्षय के पिता ने विकास सहित पांच के खिलाफ  हत्या और विधायक पति डा. देवेंद्र शिवाच समेत तीन के खिलाफ  हत्या की साजिश रचने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना से नाराज लोगों ने हाईवे जाम कर दिया था। 

एसपी ग्रामीण और सीओ सुनील कुमार सिंह ने जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर उनको शांत कराया था। हत्याकांड को चार दिन बीत जाने और ताबड़तोड़ दबिश देने के बावजूद एक भी आरोपित पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है। पुलिस ने तिबड़ा गांव के प्रधानपति व भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष आशीष चौधरी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया हैं।आशीष से पूछताछ के बाद भी पुलिस अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। 

उधर, पुलिस की छानबीन लगातार चल रही है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि अक्षय की हत्या सुपारी देकर कराई गई थी। यह भी साक्ष्य मिले हैं कि नामजद विकास की पत्नी ने हाल ही में कुछ संपत्ति भी बेची थी। विकास और उसकी पत्नी रूबी अप्रैल 2019 में हुए दीपेंद्र की हत्या के मामले की पैरवी करते रहे थे। नाम उजागर न करने की शर्त पर पुलिस को एक व्यक्ति ने बताया है कि दीपेंद्र के एक रिश्तेदार ने अक्षय की हत्या करने के लिए सुपारी देने की बात उनसे भी काफी पहले ही बताई थी। 

वहीं, मारे गए गैंगस्टर विक्की त्यागी के गैंग में शामिल अनुराग त्यागी ने मिलकर हत्या को अंजाम दिया। मोदीनगर थाना प्रभारी जयकरण सिंह का कहना है कि अक्षय हत्याकांड में विकास और सप्पू गुर्जर को मस्ट्रिीयल रिमांड पर लेकर जानकारी जुटाई जाएगी। तमाम पहलुओं पर पुलिस की जांच चल रही है। हत्या मं शामिल सभी आरोपितों की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी। मुजफ्फरनगर में मारे गए कुख्यात रहे विक्की त्यागी गैंग से भी हत्याकांड के आरोपितों के तार जुड़े हैं। 

पुलिस की जांच में पता चला है कि अक्षय को गोलियां मारते वक्त घायल हुए अनुराग और पतला के अश्वनी त्यागी की गहरी दोस्ती है। विक्की त्यागी से भी दोनों का अच्छा परिचय रहा है। विक्की त्यागी के मरने के बाद उस गैंग से जुड़े तमाम बदमाशों के भी वे लगातार संपर्क में हैं। मोदीनगर सीओ सुनील कुमार सिंह का कहना है कि पुलिस को सुराग हाथ लगे है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस इसकी भी पूरी कुंडली खंगालने में लगी है। ज्ञात हो कि अक्षय के पिता ने अनुराग त्यागी को नामजद नहीं किया था। मेरठ के अस्पताल में गोली लगने से घायल हुए अनुराग त्यागी की देर रात मौत हो गई। तिबड़ा रोड निवासी दीपेंद्र की हत्या का बदला लेने के लिए अक्षय की हत्या कराई गई है। जिस तरह से सप्पू गुर्जर ने रणभूमि सजने और मैदान में आने की बात फेसबुक पर लिखी है। 

उससे अक्षय के परिवार वालों के अलावा उसके साथियों का भी खून खौल रहा है। एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन का कहना है कि हत्यारोपितों को जल्द गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा। इस मामले में कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही हैं।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.