गाजियाबाद पुलिस की नाक के नींचे से लाखों का सामान चोरी, चोरों में नहीं रहा अब खाकी का खौफ

गाजियाबाद पुलिस की नाक के नींचे से लाखों का सामान चोरी, चोरों में नहीं रहा अब खाकी का खौफ

गाजियाबाद पुलिस की नाक के नींचे से लाखों का सामान चोरी, चोरों में नहीं रहा अब खाकी का खौफ

Noida Police | प्रतीकात्मक फोटो

अब चोरों को खाकी का खौफ ख़तम हो गया है। ठीक इंद्रापुरी पुलिस चौकी के सामने शुक्रवार देर रात मौमटी तोड़कर चोरों एक मोबाइल शोरूम को खांगाल लिया। जहां चोर एक लैपटॉप, सैकड़ों कीमती मोबाइल नकदी समेत करीब 5 लाख का माल चोरी कर फरार हो गये। लेकिन मौमटी तोडऩे की आवाज होती रही और पुलिसकर्मियों को भनक तक नही लगी। चोर शौरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों की हार्डिक्स भी साथ ले गये।

शनिवार सुबह जब शोरूम खोलकर देखा तो संचालक के होश उड़ गये। तत्काल पीडि़त ने घटना की सूचना पुलिस को देकर कार्रवाई की मांंग है। घटना का मौका मुआयना कर पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है। श्याम सिहं विष्ट ट्रॉनिका सिटी थाना इलाके की निशांत कालोनी में परिवार सहित रहते हैं।पीडि़त के अनुसार वह लोनी बॉर्डर थाना की इंद्रापुरी पुलिस चौकी के सामने दिल्ली-सहारनपुर हाईवे किनारे आरएस मोबाइल सॉल्यूशन के नाम से मोबाइल शौरूम चलाते हैं। 

शुक्रवार रात मोबाइल शौरूम मैन गेट का ताला लगाकर निशांत कालोनी स्थित अपने घर चला गया था। देर रात कुछ चोर शौरूम की मौमटी पर चढ़े और उसकी छत को तोड़कर अंदर घुस गये। जहां से करीब 150 कीमती मोबाइल सैट, एक लैपटॉप व नकदी समेत करीब 5 लाख का माल चोरी कर फरार हो गये। 

लोग कहते हैं कि पुलिस सोते हुए भी चौकन्नी रहती है। पुलिस की नींद कुत्ते की तरह मानी जाती है।अगर कोई खटपट की भी आवाज कर दे तो पुलिस का हमेशा जबाव रहता है सावधान। लेकिन ठीक पुलिस चौकी के सामने चोर हथैड़ा बचाकर मोबाइल शौरूम की मौमटी को तोड़ते रहे और चोरों को भनक तक नही लगी और चोर पुलिस की आंखों में मिर्च झोंक 5 लाख की चोरी कर फरार हो गये। लोगों का कहना है कि अब चोरों को खाकी का खौफ खत्म हो चुका है।  

पुलिस चौकी के सामने मौमटी तोड़कर 5 लाख की चोरी होना  पुलिस की लापरवाही को झलका रही है। चोरों हथौड़ा बजाकर मौमटी तोड़ते रहे और गश्त करने वाली पुलिस को भनक तक नही लगी। जब चोर खाकी की आंखों में धूल झोंक कर 5 लाख की चोरी कर ले गये। पुलिस की  घोर लापरवही को देख चोर पुलिस चौकी को भी निशाना बना सकते हैं। 

लोगों का कहना कि वारदात को अंजाम देने वाले चोर बहुत ही शातिर निकले। पुलिस कैसे करेगी पीछा जब दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की हार्डिक्स ही निकाल ले गये। वहीं पीडि़त का कहना ?है कि दुकान के बाहर एक कैमरा तथा 4 दुकान अंदर सीसीटीवी कैमरा लगे हैं। लेकिन चोर बहुत ही शातिर निकले घटना को अंजाम देने के बाद कैमरों की हार्डिक्स ही निकाल ले गये। लोनी बॉर्डर एसएचओ ज्ञानेश्वर बौद्घ ने बताया कि घटना का मौका मुआयना कर पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.