गाजियाबाद के वकीलों ने कहा- यूपी की कानून व्यवस्था खराब, राष्ट्रपति को लिखी चिट्ठी

गाजियाबाद के वकीलों ने कहा- यूपी की कानून व्यवस्था खराब, राष्ट्रपति को लिखी चिट्ठी

Google Image | गाजियाबाद के वकीलों ने कहा- यूपी की कानून व्यवस्था खराब, राष्ट्रपति को लिखी चिट्ठी

एससी-एसटी एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन ने बुधवार को कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। डीएम के माध्यम से एक ज्ञापन राष्ट्रपति को भेजा। जिसमें कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की नृशंस हत्या करने वाले बदमाशों को तुरंत गिरफ्तार करने और प्रदेश की कानून-व्यवस्था में सुधार लाने के लिए योगी सरकार को निर्देश देने की अपील की गई है। 

एसोसिएशन के अध्यक्ष रवि करन गौतम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। पुलिस का इकबाल खत्म सा हो गया है। सरेआम पुलिसवालों का कत्ल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कानपुर की घटना कोई मामूली घटना नहीं है। यह पुलिस और सरकार की नाकामी का नतीजा है। 

एसोसिएशन के महासचिव मुकेश कुमार ने कहा कि शहीद पुलिसकर्मियों के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी मिलनी चाहिए। साथ ही पूरे घटनाक्रम की न्यायिक जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भयमुक्त समाज देने का दावा करने वाली भाजपा के शासन काल में पुलिसवालों की हत्या की जा रही है। इससे ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण घटना और क्या हो सकता है। 

ज्ञापन सौपने वालों में सचिव सूरजभान सिंह, हरिराज सिंह, राज बहादुर सिंह, लोकेश सिंह, विजय कुमार, नेमपाल सिंह, सुभाष, सुरेश कर्दम, प्रमोद, राजेश नारायण आदि शामिल थे।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.