चौकी प्रभारी की देख-रेख में देर रात तक खुल रहे थे शराब के ठेके, 2 पर गिरी गाज

चौकी प्रभारी की देख-रेख में देर रात तक खुल रहे थे शराब के ठेके, 2 पर गिरी गाज

चौकी प्रभारी की देख-रेख में देर रात तक खुल रहे थे शराब के ठेके, 2 पर गिरी गाज

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

गाजियाबाद शराब की दुकानों,मॉडल शॉप का समय निर्धारित होने के बाद भी रात में साढ़े 11 बजे तक खुले मिलने पर एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 2 चौकी प्रभारी को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया। एसएसपी नैथानी ने थाना एवं चौकी प्रभारी को चेतावनी दी है कि अगर शराब की दुकानें और मॉडल शॉप निर्धारित समय से अधिक समय तक खुले मिले तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

एसएसपी द्वारा जिले में कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने के लिए चलाए जा रहे विभिन्न अभियान के तहत पुलिसकर्मियों की लापरवाही मिलने पर यह कार्रवाई की गई। एसएसपी ने देर रात में शहर मेें कई इलाकों में जायजा लिया। मुखबिर से सूचना मिली कि रात में शहर में कई शराब के ठेके,बीयर की दुकानें देर रात तक खुली होने के चलते शटर बंदकर या नीचे से शराब व बीयर बेची जा रही हैं।

एसएसपी ने इसे गंभीरता से लेते हुए आईपीएस एएसपी संदीप कुमार मीणा से जांच कराई। एएसपी संदीप मीणा द्वारा की गई गोपनीय जांच के बाद घंटाघर कोतवाली क्षेत्र की बजरिया चौकी और सिहानीगेट थाना क्षेत्र की लोहियानगर चौकी क्षेत्र में शराब और बीयर की दुकानें रात में 10:30 बजे से रात 11:30 बजे तक खुले मिले। शटर उठाकर शराब,बीयर बेच रहे थे। पूछताछ में आसपास के लोगों ने बताया कि यहां पिछले 10 दिनों से अक्सर ऐसा हो रहा हैं।

एसएसपी ने एएसपी की रिपोर्ट के आधार पर इसकी जांच के लिए एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन को कार्रवाई के लिए आदेश दिए। इसके तहत लोहियानगर चौकी प्रभारी विनोद कुमार अहलावत और बजरिया चौकी प्रभारी जितेंद्र यादव को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड किया गया। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने जिले के सभी सीओ,थाना प्रभारी और चौकी प्रभारी को निर्देश दिए कि रात में 10 बजे के बाद शराब की दुकानों पर बिक्री हर हाल में रोकी जाए। अन्यथा जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी। 
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.