नोएडा की लॉजिक्स ब्लॉसम और ग्रेटर नोएडा की एटीएस डोल्से हाउसिंग सोसायटी सील की गईं

नोएडा की लॉजिक्स ब्लॉसम और ग्रेटर नोएडा की एटीएस डोल्से हाउसिंग सोसायटी सील की गईं

नोएडा की लॉजिक्स ब्लॉसम और ग्रेटर नोएडा की एटीएस डोल्से हाउसिंग सोसायटी सील की गईं

Tricity Today | Logix Blossom of Noida

मंगलवार को नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कोरोना वायरस से संक्रमित 3 नए लोगों की पहचान की गई है। जिसके बाद इन लोगों की हाउसिंग सोसाइटीज को जिला प्रशासन ने सील कर दिया है। गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी की ओर से जारी किए गए आदेश के मुताबिक नोएडा में सेक्टर 137 की लॉजिक्स ब्लॉसम हाउसिंग सोसायटी को सील किया गया है। वहीं, ग्रेटर नोएडा में सेक्टर 58 कि एटीएस डोलसे हाउसिंग सोसायटी को सील किया गया है। यह दोनों हाउसिंग सोसायटी अगले 3 दिनों तक सील रहेंगी।

जिलाधिकारी बीएन सिंह ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 137 में लॉजिक्स ब्लॉसम हाउसिंग सोसाइटी में कोरोना वायरस से संक्रमित दो मरीज पाए गए हैं। दोनों को ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती करवा दिया गया है और हाउसिंग सोसायटी को तत्काल प्रभाव से 26 मार्च की रात 10 बजे तक सील कर दिया गया है। इसी तरह ग्रेटर नोएडा में सेक्टर 58 की एटीएस डोलसे हाउसिंग सोसायटी को भी 26 मार्च की रात 10 बजे तक सील किया गया है। 

दोनों हाउसिंग सोसायटी में स्वास्थ्य विभाग ने सर्वे और सैनिटाइजेशन का प्रोसेस शुरू कर दिया है। जानकारी मिली है कि यह तीनों मरीज पिछले दिनों विदेश यात्रा से वापस लौटे थे, जिसके बाद इन्हें सेल्फ क्वॉरेंटाइन करने का आदेश दिया गया था। सेल्फ आइसोलेशन के दौरान ही इन लोगों में कोरोना वायरस के लक्षण दिखने लगे। जिसके बाद इन लोगों को ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के क्वॉरेंटाइन वार्ड में भर्ती किया गया था।

अब तीनों का कोरोना वायरस से बचाव के लिए उपचार शुरू कर दिया गया है। जिलाधिकारी बीएन सिंह ने कहा कि दोनों हाउसिंग सोसायटी के लोगों को घबराने या परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। सभी जरूरी सुविधाएं मिलती रहेंगी। इसके लिए जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग इंतजाम करेंगे। इस दौरान सर्वे होगा उसमें सभी परिवार अपने प्रत्येक सदस्य के बारे में पूरी जानकारी उपलब्ध करवाएं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.