नोएडा-दिल्ली बॉर्डर पर लम्बा जाम, डीएनडी पर पहुंचे डीसीपी ट्रैफिक और डीसीपी नोएडा

नोएडा-दिल्ली बॉर्डर पर लम्बा जाम, डीएनडी पर पहुंचे डीसीपी ट्रैफिक और डीसीपी नोएडा

नोएडा-दिल्ली बॉर्डर पर लम्बा जाम, डीएनडी पर पहुंचे डीसीपी ट्रैफिक और डीसीपी नोएडा

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन ने दिल्ली बॉर्डर पहले से सील कर रखा है। जिसके कारण रोजाना लंबा जाम लग रहा है। अब सोमवार की दोपहर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी दिल्ली की ओर से बॉर्डर को सील करने का ऐलान कर दिया। जिसके बाद हालात बद से बदतर हो गए हैं। वाहनों की लंबी-लंबी लाइनें लगी हुई हैं। वाहन टस से मस नहीं हो रहे हैं। हजारों की संख्या में वाहन न तो नोएडा की तरफ जा पा रहे हैं और ने दिल्ली की तरफ जा पा रहे हैं। ऐसे में हालात काबू करने के लिए नोएडा के डीसीपी और डीसीपी ट्रैफिक पुलिस डीएनडी पर पहुंचे हैं।

नोएडा-दिल्ली बॉर्डर सील होने के बावजूद डीएनडी पर सोमवार कि सुबह से लंबा ट्रैफिक जाम लगा हुआ है। दोपहर में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऐलान के बाद तो हालात आपातकालीन बन गए हैं। लंबे जाम के कारण मौके पर डीसीपी ट्रैफिक राजेश एस और डीसीपी नोएडा संकल्प शर्मा पहुंचे हैं। दोनों अधिकारी फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे हैं और यातायात को किसी तरह सामान्य करने की कोशिश की जा रही है।

आपको बता दें कि दिल्ली में लगातार बढ़ रहे संक्रमण के कारण चारों ओर यूपी और हरियाणा के जिलों ने सीमाओं को सील कर रखा है। गाजियाबाद, नोएडा, गुड़गांव और फरीदाबाद से केवल अधिकृत पास के जरिए ही लोगों को दिल्ली में जाने और दिल्ली से इन इलाकों में आने की इजाजत दी जा रही है। जिसकी वजह से रोजाना दिन निकलते ही सीमाओं पर लंबा ट्रैफिक जाम लग रहा है। अब सोमवार की दोपहर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी सारे बॉर्डर सील करने का आदेश जारी कर दिया है।

जिसके बाद हालात नियंत्रण से बाहर हो गए हैं। नोएडा में डीएनडी, कालिंदी कुंज और गाजियाबाद में यूपी गेट पर वाहनों की लंबी-लंबी लाइनें लगी हुई हैं। लोग कई-कई घंटे से ट्रैफिक जाम में फंसे हुए हैं। बॉर्डर पर ट्रैफिक रिलीज नहीं हो रहा है। इसके बाद नोएडा के दोनों डीसीपी डीएनडी पर पहुंचे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.