यमुना एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, एक की मौत और तीन की हालत गंभीर

यमुना एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, एक की मौत और तीन की हालत गंभीर

यमुना एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, एक की मौत और तीन की हालत गंभीर

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे पर मंगलवार की रात भीषण हादसे में युवक की मौतgangaतेज रफ्तार ट्रक खराब ट्रक में पीछे से जा घुसा। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया है

ग्रेटर नोएडा की रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे पर मंगलवार की रात भीषण हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। जबकि, 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसा एक्सप्रेस वे पर खड़े खराब ट्रक की वजह से हुआ है। दरअसल, तेज रफ्तार ट्रक खराब ट्रक में पीछे से जा घुसा। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यमुना एक्सप्रेस वे पर मंगलवार की रात करीब 1:00 बजे रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से रोड पर खड़े खराब ट्रक में टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक संकेत उर्फ रंजीत यादव की मौके पर मौत हो गई। संकेत फिरोजाबाद का रहने वाला था। जबकि, मुन्ना लाल निवासी गोंडा, बब्बू और लालू निवासी बहराइच घायल हुए हैं। सभी घायलों को जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने बताया खराब ट्रक का आरोपी चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

कुछ दिनों पहले भी ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेस वे पर एक बड़ा हादसा हुआ था। एक्सप्रेस वे पर जीरो पॉइंट से 23 किलोमीटर की दूरी पर खेड़ा मोहम्दाबाद गांव के नजदीक बेकाबू कार डिवाइडर से टकरा गई थी। हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो थी। जबकि कार में सवार मृतक की पत्नी और दो बच्चे घायल हो गए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को ग्रेटर नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.