Ghaziabad: लावारिश सूटकेस से नवविवाहिता की लाश निकली, मचा हड़कम्प

Ghaziabad: लावारिश सूटकेस से नवविवाहिता की लाश निकली, मचा हड़कम्प

Ghaziabad: लावारिश सूटकेस से नवविवाहिता की लाश निकली, मचा हड़कम्प

Google Image | लावारिश सूटकेस से नवविवाहिता की लाश निकली

गाजियाबाद के साहिबाबाद क्षेत्र में सोमवार को दिन निकलते ही एक सनसनीखेज वारदात ने हड़कंप मचा दिया है। यहां एक लावारिस सूटकेस पड़ा मिला है। लोगों ने सूटकेस देखा और उसके बारे में पुलिस को जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद सूटकेस को खुलवाया गया। सूटकेस से एक नवविवाहित युवती का शव निकला है। जिसे देखकर पुलिस और भीड़ दंग रह गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक साहिबाबाद क्षेत्र की दशमेश वाटिका में सोमवार की सुबह एक सूटकेस लावारिस हालत में पड़ा देखा गया। लोगों ने इसके बारे में पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और सूटकेस को खुलवाया गया। सूटकेस से एक 23 वर्षीय युवती का शव निकला है। युवती के शरीर पर चोट के बहुत ज्यादा निशान हैं। चेहरे पर भी नील पड़े हुए हैं। शरीर के कई हिस्सों पर जख्म हैम और खून बह रहा था। पुलिस का कहना है कि युवती की हत्या करने के बाद उसके शव को सूटकेस में भरा गया और यहां लाकर फेंक दिया गया है।

बुरी तरह बांधकर छोटे से सूटकेस में लाश को भरा गया
युवती को उसकी ही साड़ी से बुरी तरह बांधा गया था और एक छोटे से सूटकेस में भर दिया गया था। इतने छोटे सूटकेस में लड़की को देखकर हर कोई हैरान रह गया। पुलिस का कहना है कि शव को देखने से पता लग रहा है कि युवती की उम्र करीब 23-24 वर्ष है और उसकी हाल ही में शादी हुई थी। शव की शिनाख्त करवाने की कोशिश की जा रही है। आसपास के पूरे आवासीय इलाके में पहचान करवाने की कोशिश की गई है। हालांकि अभी तक पहचान नहीं हुई है। 

पुलिस का मानना है कि यहां खाली पड़े फील्ड में आकर लाश को फेंका गया है। युवती कहीं बाहर की ही रहने वाली रही होगी। हत्या करने के बाद लाश को या ठिकाने लगाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल सकेगा कि युवती की हत्या कैसे की गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.