BREAKING : अखिलेश यादव से मिलने वाले सभी 7 विधायकों को मायावती ने पार्टी से निलंबित किया

BREAKING : अखिलेश यादव से मिलने वाले सभी 7 विधायकों को मायावती ने पार्टी से निलंबित किया

Google Image | मायावती

अनुशासनहीनता तथा पार्टी विरोधी गतिविधियों में चलते बसपा सुप्रीमो मायावती ने गुरूवार को बड़ा एक्शन लिया है। मायावती ने उन सभी बसपा विधायकों को पार्टी से निलंबित कर दिया है। जिन्होंने बुधवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की है। मायावती ने असलम राइनी, असलम अली, मुजतबा सिद्दीकी, हाकिम लाल बिंद, हरगोविंद भार्गव, सुषमा पटेल और वंदना सिंह को बसपा पार्टी से निलंबित कर दिया है।

श्रावस्ती से बसपा विधायक असलम राइनी ने संवाददाताओं को बताया कि उन्होंने और पार्टी के विधायकों असलम चौधरी, मुज्तबा सिद्दीकी और हाकिम लाल बिंद ने रिटर्निंग अफसर को दिये गये शपथपत्र में कहा है कि राज्यसभा चुनाव के लिये बसपा के प्रत्याशी रामजी गौतम के नामांकन पत्र पर प्रस्तावक के तौर पर किये गये उनके हस्ताक्षर फर्जी हैं। इस दौरान उनके साथ विधायक सुषमा पटेल और हरिगोविंद भार्गव भी उनके साथ थे।

गौरतलब है कि राज्यसभा में बसपा प्रत्याशी रामजी गौतम के पांच प्रस्तावकों असलम राइनी, असलम अली, मुज्तबा सिद्दीकी, हाकिम लाल बिंद और हरगोविंद भार्गव ने हलफनामा दायर करके अपना प्रस्ताव वापस ले लिया था। इसके बाद इन विधायकों ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की थी। इन पांचों के अलावा बसपा विधायक सुषमा पटेल और वंदना सिंह ने भी अखिलेश से मुलाकात की थी।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.