डॉ. कफील की रिहाई की मांग को लेकर अल्पसंख्यक कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

डॉ. कफील की रिहाई की मांग को लेकर अल्पसंख्यक कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

डॉ. कफील की रिहाई की मांग को लेकर अल्पसंख्यक कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

Tricity Today | डॉ. कफील की रिहाई की मांग को लेकर अल्पसंख्यक कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

डॉ. कफील खान की रिहाई की मांग को लेकर मंगलवार को जिला अल्पसंख्यक कांग्रेस लगातार संघर्ष के बैनर तले कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। अल्पसंख्यक कांग्रेस के अध्यक्ष नसीम खान के नेतृत्व में उनकी रिहाई की मांग से संबंधित ज्ञापन राज्यपाल को प्रेषित सिटी मजिस्ट्रेट शैलेन्द्र प्रताप सिंह को सौंपा।

नसीम खान ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और अल्पसंख्यक कांग्रेस के प्रदेश चेयरमैन शाहनवाज के निर्देश पर डॉ. कफील खान की रिहाई की मांग को लेकर 22 जुलाई से 13 अगस्त तक महा आंदोलन चलाया गया। जिसमें जिला अल्पसंख्यक कांगे्रस ने लगातार सात दिन तक हस्ताक्षर कैंप चलाया और हजारों लोगों के हस्ताक्षर कराए गए।

अल्पसंख्यक कांग्रेस का आरोप है कि यूपी सरकार ने तानाशाही रवैया अपनाते हुए डॉ. कफील पर रासुका लगाई। डॉ. कफील खान की रिहाई के संबंध में पार्टी की यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी और वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने भी योगी को पत्र लिखा। ज्ञापन के जरिए अल्पसंख्यक कांग्रेस ने राज्यपाल से मांग की है कि योगी सरकार संवेदनशीलता का परिचय देते हुए डॉ. कफील खान पर लगाए मुकदमें को समाप्त कर जल्द रिहा किया जाए। इस दौरान पूर्व मंत्री सतीश शर्मा, पूर्व मंत्री दीपक कुमार, पूजा चड्ढा, पीसीसी सुरेन्द्र शर्मा, अहसान अली, सलमान समेत बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.