BREAKING: गौर सिटी और चेरी काउंटी सोसायटी में और कोरोना मरीज मिले

BREAKING: गौर सिटी और चेरी काउंटी सोसायटी में और कोरोना मरीज मिले

BREAKING: गौर सिटी और चेरी काउंटी सोसायटी में और कोरोना मरीज मिले

Tricity Today | Greater Noida West

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में संक्रमित मरीजों के मिलने का सिलसिला हम नहीं रहा है। गुरुवार को फिर दो हाउसिंग सोसाइटी में संक्रमित मरीज मिले हैं। इनमें से एक मरीज गौर सिटी वन में मिला है और दूसरा मरीज चेरी काउंटी हाउसिंग सोसायटी में रिपोर्ट किया गया है। स्वास्थ्य विभाग ने बताया है कि दोनों मरीजों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। उनके परिजनों को क्वारंटाइन किया गया है।

गौतमबुद्ध नगर के जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ सुनील कुमार दोहरे ने प्रेस बुलेटिन जारी कर बताया है कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की चेरी काउंटी हाउसिंग सोसाइटी में गुरुवार को वायरस से संक्रमित एक व्यक्ति मिला है। जिसकी उम्र 42 वर्ष है। उसमें संक्रमण के लक्षण देखने के बाद क्वारंटाइन कर दिया गया था। गुरुवार को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसके परिजनों और संपर्क में आने वाले लोगों को क्वारंटाइन किया गया है। संक्रमण का दूसरा मामला गौर सिटी वन में आया है। वहां एक 43 वर्षीय व्यक्ति संक्रमण की चपेट में आ गया है। उन्हें भी उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है।

जिला सर्विलांस अधिकारी ने बताया कि नए कंटेनमेंट नियमों के मुताबिक केवल उन्हीं टावरों को सील किया जाएगा, जिनमें यह लोग निवास कर रहे थे। सैनिटाइजेशन ड्राइव और कंटेनमेंट एक्सरसाइज के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीमों को सोसाइटी में भेजा जाएगा। लोगों से अपील है कि वह सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का सख्ती के साथ पालन करें। लोग लापरवाही बरत रहे हैं। इसी कारण लगातार संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। 

गौरतलब है कि इससे पहले भी चेरी कंटी हाउसिंग सोसायटी और गौर सिटी में संक्रमित लोग मिले हैं। हालांकि उनमें से अधिकांश लोग स्वस्थ होने के बाद घर वापस लौट गए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.