हर गांव और हर व्यक्ति तक विकास की किरण पहुंचाना मेरा लक्ष्य: धीरेन्द्र

हर गांव और हर व्यक्ति तक विकास की किरण पहुंचाना मेरा लक्ष्य: धीरेन्द्र

हर गांव और हर व्यक्ति तक विकास की किरण पहुंचाना मेरा लक्ष्य: धीरेन्द्र

Tricity Today | हर गांव और हर व्यक्ति तक विकास की किरण पहुंचना मेरा लक्ष्य: धीरेन्द्र

दूसरे इंटर स्टेट कनेक्टिविटी मार्ग का भी निर्माण कार्य आरम्भ

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने हरियाणा को जोड़ने वाले इंटर स्टेट कनेक्टिविटी के तहत भोले के मंदिर से फलैदा होते हुए बागपुर हरियाणा मार्ग का शुभारम्भ किया था। अब सोमवार को जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने लंबित इंटर स्टेट कनेक्टिविटी के तहत 7.44 करोड़ रुपये की धनराशि से बनने वाले झाझर-रबूपुरा-मेंहदीपुर भोले का मंदिर से विधानसभा का दूरस्थ ग्राम मेंहदीपुर खादर (चण्डीगढ़) तक मार्ग के चौडीकरण और सुदृढीकरण का कार्य शुरू किया है।

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने इस मौके पर लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा, "मैं जब चुनाव में वोट मांगने के लिए आया था, तब ग्रामीणों की मांग थी कि आजादी के इतने लंबे समय बाद भी हम सड़क सुविधाओं से दूर हैं। मेरे लगातार प्रयास के बाद आज इस सड़क के लिए प्रदेश सरकार ने इंटर स्टेट कनेक्टिविटी योजना से सड़क की स्वीकृति प्रदान की। 2 किलोमीटर से ज्यादा लंबी सड़क का निर्माण 7.44 करोड़ रुपये में कराया जाएगा।" 

धीरेन्द्र सिंह ने कहा, "सड़कें किसी भी क्षेत्र के विकास के लिए सबसे महत्वपूर्ण होती हैं। इसलिए प्रदेश सरकार ने सड़क निर्माण को विशेष प्राथमिकता दी है।’’ इस सड़क का निर्माण अगले 2 महीने में पूरा हो जाएगा। इसके बाद जेवर विधानसभा क्षेत्र के करीब 50 गांव सीधे हरियाणा के संपर्क में आ जाएंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.