ग्रेटर नोएडा के क्वारंटाइन सेंटर से गायब युवक के मामले में नया मोड़ आया

Updated May 27, 2020 11:26:28 IST | Tricity Reporter

एक माह से गायब कोरोना संदिग्ध की जांच दनकौर कोतवाली से नोएडा के लिए स्थानांतरित कर दी गई है। अब नोएडा सेक्टर 20 थाने की पुलिस इस मामले की जांच करेगी।

ग्रेटर नोएडा के क्वारंटाइन सेंटर से गायब युवक के मामले में नया मोड़ आया
Photo Credit:  Tricity Today
प्रतीकात्मक फोटो

23 अप्रैल को ग्रेटर नोएडा के गलगोटिया विश्वविद्यालय के क्वारंटीन सेंटर से हायर सेंटर जाते समय झारखंड का एक युवक गायब हो गया था। आज तक उसका कोई पता नहीं लगा है। इस संबंध में सेंटर के इंचार्ज डॉ अनिल गुप्ता की ओर से दनकौर कोतवाली में 20 मई को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। 22 मई को जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने इस मामले की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश जारी किए थे। मजिस्ट्रेट जांच और दनकौर पुलिस द्वारा की गई जांच में यह खुलासा हुआ है कि गायब कोरोना संदिग्ध रंजित टुडे सेंटर की एंबुलेंस से ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल में पहुंचा।

वहां से उसे जिला अस्पताल सेक्टर 30 के लिए रेफर किया गया था। अस्पताल से वह अचानक गायब हो गया था। आज तक न उसकी जांच आई है और न ही गायब का कोई पता चल पाया है। इस मामले की मजिस्ट्रेट जांच सीडीओ गौतम बुध नगर कर रहे हैं। दनकौर पुलिस ने बताया कि जांच में यह खुलासा होने पर कि युवक के लापता होने की घटना जिला अस्पताल में हुई थी। इसके बाद अब इस मामले की जांच नोएडा के सेक्टर 20 कोतवाली पुलिस को स्थानांतरित कर दी गई है।

Greater Noida Quarantine Center, Galgotia University, Galgotia Quarantine Center, Noida Police, Dankaur Police