नोएडा के सॉफ्टवेयर इंजीनियर की सिर में गोली मारकर हत्या

नोएडा के सॉफ्टवेयर इंजीनियर की सिर में गोली मारकर हत्या

नोएडा के सॉफ्टवेयर इंजीनियर की सिर में गोली मारकर हत्या

Tricity Today | सॉफ्टवेयर इंजीनियर अजीत मिश्र

नोएडा के सॉफ्टवेयर इंजीनियर की बस्ती में गोरखपुर फोरलेन के किनारे छावनी क्षेत्र के चौकड़ी में गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर को शुक्रवार की रात सिर में गोली मारी थी। घायल साफ्टवेयर इंजीनियर की शनिवार शाम ट्रामा सेंटर लखनऊ में मौत हो गई है। 

लॉकडाउन के कारण नोएडा से लौटकर अपने घर गए सॉफ्टवेयर इंजीनियर अजीत मिश्र को उनके घर के सामने शुक्रवार देर शाम बदमाशों ने सिर में गोली मार दी थी। अयोध्या से रेफर हुए अजीत मिश्रा (26 वर्ष) का कोरोना जांच के बाद शनिवार को ऑपरेशन होना था, लेकिन उसके पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया। 

छावनी थाना प्रभारी सौदागर राय ने बताया कि शुक्रवार की देर रात करीब डेढ़ बजे अजीत मिश्रा के बड़े भाई की तहरीर पर शिवा पाठक उर्फ बाहुबली निवासी डूहवा मिश्र थाना छावनी, योगेश दूबे उर्फ चिंगारी उर्फ लकी निवासी बड़हर खुर्द थाना हर्रैया, उत्कर्ष सिंह उर्फ मन्टू सिंह उर्फ माइकल निवासी तरना थाना हर्रैया और सनी रावत निवासी डूहवा मिश्र व दो अन्य अज्ञात के खिलाफ हत्या के प्रयास व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया था। 

घायल अजीत की मौत के बाद मुकदमे में हत्या की धारा बढ़ा दी गई है। हमलावरों की तलाश में पुलिस की टीमों ने शुक्रवार की रातभर कई ठिकानों पर दबिश दी। इस दौरान हिरासत में लिए गए आधा दर्जन लोगों से पूछताछ की जा रही है। आशंका है कि यह गोलीबारी रंगदारी वसूलने को लेकर हुई थी। जिसमें इंजीनियर की मौत हो गई।

अजीत मिश्रा नोएडा की एक सॉफ्टवेयर कंपनी में इंजीनियर थे। लॉकडाउन के चलते वह नोएडा से अपने घर बस्ती वापस चले गए थे। शुक्रवार की देर रात वह अपने घर के बाहर खड़े थे। बदमाशों ने उन पर गोलीबारी की। जिसमें उनके सिर में गोली लगी थी। आनन-फानन में उन्हें अयोध्या के जिला अस्पताल ले जाया गया। हालत बहुत ज्यादा खराब होने के कारण लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया था। डॉक्टर कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद उनका ऑपरेशन करने वाले थे, लेकिन रिपोर्ट आने से पहले ही उनकी मौत हो गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.