नोएडा की युवती ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट के युवक से फेसबुक पर की दोस्ती, फिर लव, सेक्स, धोखा और एफआईआर

नोएडा की युवती ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट के युवक से फेसबुक पर की दोस्ती, फिर लव, सेक्स, धोखा और एफआईआर

नोएडा की युवती ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट के युवक से फेसबुक पर की दोस्ती, फिर लव, सेक्स, धोखा और एफआईआर

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

युवक पर आरोप, शादी का झांसा देकर एक साल तक युवती से किया दुष्कर्मgangaअंतरंग सम्बन्धों का वीडियो बनाया और फिर वायरल करने की धमकी

ग्रेटर नोएडा की रहने वाली एक युवती को फेसबुक के जरिए दोस्ती करना महंगा पड़ गया है। आरोप है कि दोस्ती करके एक युवक ने शादी का झांसा दिया। उससे दुष्कर्म किया। दुष्कर्म का अश्लील वीडियो भी बना लिया। वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर युवती के साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा। कई बार गर्भपात भी करवाया।

सीएम और डीजीपी से शिकायत के बाद मामला दर्ज
युवती ने पुलिस को बताया है कि विरोध करने पर युवक ने कुछ लोगों से उसे जान से मारने की धमकी भी दिलवाई। यूपी पुलिस महानिदेशक और मुख्यमंत्री से गुहार लगाने के बाद थाना सेक्टर-20 पुलिस ने आरोपी युवक, उसके दोस्त और आधा दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

डिनर के बाद युवती के फ्लैट पर किया रेप
थाना सेक्टर-20 क्षेत्र में एक युवती रहती है। पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि 25 मार्च 2019 में फेसबुक के माध्यम से उसकी दोस्ती बिसरख गांव के निवासी युवक से हुई थी। युवक पहले चेटिंग के माध्यम से उससे बात करता रहा। फिर उसे एक दिन डिनर पर गार्डेनिया मॉल ले गया। कुछ दिनों बाद युवक उसके फ्लैट पर पहुंचा। वहां उसने शादी का झांसा देकर जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। साथ ही आरोपी ने अश्लील वीडियो भी बना लिया। 

युवती ने कहा शादी करो तो वीडियो वायरल की धमकी मिली
इसके बाद वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। इस बीच वह कई बार गर्भवती हो गई। आरोप है कि युवक ने दवाइयां खिलाकर उसका गर्भपात कराया।  युवती ने पुलिस को बताया कि 24 अक्टूबर 2019 को आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। नींद की काफी सारी गोलियां खिला दीं। फिर उसे आगरा हाइवे के किनारे फेंककर भाग गया।

आरोपी के घर पहुंच गई लड़की, दोस्तों से करवाया आतंकित
युवती का कहना है कि वह किसी तरह खून से लथपथ हालत में आरोपी के बिसरख स्थित घर पहुंच गई। आरोप है कि वहां पर मौजूद युवक और उसके एक दोस्त ने आधा दर्जन अज्ञात लोगों के साथ मिलकर उसे डराया। जान से मारने की धमकी दी। उसे कहा गया कि अगर इधर दोबारा नजर आई तो टुकड़े करके नदी में फेंक देंगे। पुलिस ने सभी आरोपियों खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्दी ही कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.