नोएडा पुलिस ने छह वाहन चोर पकड़े, चोरी के 12 वाहन बरामद

नोएडा पुलिस ने छह वाहन चोर पकड़े, चोरी के 12 वाहन बरामद

नोएडा पुलिस ने छह वाहन चोर पकड़े, चोरी के 12 वाहन बरामद

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा पुलिस ने रविवार को बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने छह बदमाश पकड़े हैं। इनके कब्जे से चोरी के 12 वाहन बरामद किए हैं। थाना बादलपुर पुलिस ने रविवार की सुबह एक सूचना के आधार पर तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 12 दोपहिया वाहन बरामद किए हैं।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना बादलपुर पुलिस ने एक सूचना के आधार पर बलि उर्फ पराग, प्रमोद और सलीम को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने चोरी की 10 मोटरसाइकिल, दो स्कूटी और एक समरसेबिल पंप बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि इन चोरों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में वाहन चोरी की दर्जनों वारदातों को अंजाम दिया है।

तीन वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की मोटरसाइकिलें बरामद

नोएडा थाना ईकोटेक-3 पुलिस ने तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार कर, उनके पास से चोरी की तीन मोटरसाइकिलें बरामद की हैं। थाना ईकोटेक- 3 के प्रभारी निरीक्षक भुवनेश कुमार ने बताया कि शनिवार देर रात को गश्त पर निकली थाना पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए चोरों ने पूछताछ के दौरान वाहन चोरी की कई वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.