अनुष्का शर्मा पर एनएसए लगाया जाए, विधायक नन्दकिशोर गुर्जर ने कहा- पाकिस्तान की तरफदारी कर आतंक के खिलाफ भारतीय मुहिम को झटका दिया

अनुष्का शर्मा पर एनएसए लगाया जाए, विधायक नन्दकिशोर गुर्जर ने कहा- पाकिस्तान की तरफदारी कर आतंक के खिलाफ भारतीय मुहिम को झटका दिया

अनुष्का शर्मा पर एनएसए लगाया जाए, विधायक नन्दकिशोर गुर्जर ने कहा- पाकिस्तान की तरफदारी कर आतंक के खिलाफ भारतीय मुहिम को झटका दिया

Tricity Today | अनुष्का शर्मा पर एनएसए लगाया

गाजियाबाद के लोनी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर अभिनेत्री से फिल्म निर्माता बनी अनुष्का शर्मा पर आगबबूला हैं। नंदकिशोर गुर्जर ने अनुष्का शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनके खिलाफ एक एफआईआर भी दर्ज करवा दी है। विधायक ने अनुष्का शर्मा पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत एक्शन करने की मांग की है।

यह सारा बखेड़ा अमेजॉन प्राइम पर चल रही वेब सीरीज पाताल लोक को लेकर खड़ा हुआ है। दरअसल, पाताल लोक में कई दृश्य हैं, जिन पर नंदकिशोर गुर्जर ने आपत्ति जाहिर की है। ट्राइसिटी टुडे से बातचीत करते हुए नंदकिशोर गुर्जर ने कहा, "बॉलीवुड अभिनेत्री और अमेजॉन प्राइम पर प्रसारित वेब सीरीज पाताल लोक की प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा ने बालकृष्ण वाजपेई नाम के आरोपियों से संबंध वाले नेता के साथ एक मार्ग का उद्घाटन करते हुए मेरा फोटो और अन्य भाजपा नेताओं को दिखाया है। मैं भी भारतीय जनता पार्टी का विधायक हूं। मेरी अनुमति लिए बिना मेरी तस्वीर का इस्तेमाल कर लिया गया। पाताल लोक वेब सीरीज राष्ट्र विरोधी है। यह देश के जातिगत और सामुदायिक ताने-बाने को भी खराब कर रही है।"

नन्दकिशोर गुर्जर ने आगे कहा, "वेब सीरीज ने सनातन धर्म की जातियों के ताने-बाने को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की गई है। मेरी स्वयं की जाति गुर्जर है। इस वेब सीरीज में गुर्जर बिरादरी के लोगों को डकैत साबित किया गया है। पंजाब के जाट, त्यागी और ब्राह्मणों को निम्नतम स्तर का दिखाया गया है। गुर्जर बिरादरी को आपराधिक और गलत कार्यों में शामिल बताया गया है। जातीय भेदभाव और जातिसूचक शब्दों के माध्यम से परस्पर वैमनस्यता की भावना उत्पन्न हो रही है।"

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने आगे कहा कि जो धर्म चींटी को भी बड़ा मानता है और विश्व कल्याण की भावना रखता है, ऐसे सनातन धर्म की छवि को वेब सीरीज में खराब किया गया है। ऐसा दिखाया गया है मानो रामजन्म भूमि आंदोलन के बाद हिंदू, हिंदू नहीं रह गए हैं, आतंकवादी हैं। देश में हो रही मोब लिंचिंग की घटनाओं को कार सेवा से जोड़ा गया। वेब सीरीज में भारतीय जांच एजेंसी को भी कटघरे में खड़ा किया गया है। भारतीय नागरिकों को ही पाकिस्तानी एजेंट और हिजबुल का आतंकी बताकर पाकिस्तान के खिलाफ वैश्विक स्तर पर भारत की आतंक विरोधी मुहिम को चोट पहुंचाई गई है।

विधायक का कहना है कि यह वेब सीरीज ने पाकिस्तान की जांच एजेंसी को क्लीन चिट दे दी है। इससे बड़ा कोई दूसरा राष्ट्रद्रोह नहीं हो सकता है। विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि इस वेब सीरीज में बिना अनुमति मुझे शामिल किया गया। वेब सीरीज के जरिए सनातन धर्म पर कुठाराघात किया गया है। पाकिस्तान को आतंकी देश के तमगे से मुक्त करने की कोशिश दिखाकर विश्व स्तर पर भारत को नीचा दिखाया गया है। ऐसे राष्ट्र विरोधी कृत्य पर अनुष्का शर्मा के खिलाफ रासुका के तहत कार्यवाही की जाए और इस वेब सीरीज को तत्काल बंद किया जाए। 

नंदकिशोर गुर्जर यहीं नहीं रुके। उन्होंने अनुष्का शर्मा के पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से अपील की कि वह इस पर संज्ञान लें और अनुष्का शर्मा को तलाक दें। देश विरोधी भावना रखने वाली अनुष्का शर्मा से विराट कोहली जैसे राष्ट्रभक्त व्यक्ति को कोई रिश्ता नहीं रखना चाहिए। नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि अगर हम समाज में बड़ा स्थान रखते हैं तो हमें अपने कर्तव्यों का निर्वाह भी बड़े होकर करना चाहिए। अनुष्का शर्मा के देश में लाखों की संख्या में फॉलोवर्स हैं। ऐसे में उन्हें बेहद सतर्कता के साथ काम करना चाहिए। अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज में दिखाए गए गलत तथ्यों को अगर देश के एक युवा ने भी सही मान लिया तो इससे बड़ा नुकसान कुछ नहीं हो सकता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.