मुजफ्फरनगर में जमाती की सूचना नहीं देने वालों पर लगेगी एनएसए

मुजफ्फरनगर में जमाती की सूचना नहीं देने वालों पर लगेगी एनएसए

मुजफ्फरनगर में जमाती की सूचना नहीं देने वालों पर लगेगी एनएसए

Tricity Today | Abhishek Yadav IPS

-अब तक 9 मरीजों को ठीक करके घर भेज चुके हैं डॉक्टरganga-अब तक 9 मरीजों को ठीक करके घर भेज चुके हैं डॉक्टर

कोरोना वायरस के चलते सम्पूर्ण देश को लॉकडाउन किया गया है। जिसके चलते लॉकडाउन का शत-प्रतिशत अनुपालन करवाने के लिए मुजफ्फरनगर पुलिस ने जिले के लोगों से अपील की है कि कोई भी यदि बाहर से जिले में आया है, उसकी सूचना तत्काल पुलिस-प्रशासन को दें। ऐसे लोगों का मेडिकल चैक-अप कराया जाएगा। अगर यह जानकारी छिपाई गई और बाद में मामला सामने आया तो जिम्मेदार लोगों पर रासुका के तहत कार्रवाई की जाएगी। 

मुजफ्फरनगर के एसएसपी अभिषेक यादव ने एक वीडियो सन्देश जारी किया है। एसएसपी ने कहा है कि कुछ व्यक्ति जिले में बाहर से आए हैं। उनके बारे में सूचना पुलिस-प्रशासन को नहीं दी जा रही है। यह स्थिति अत्यंत गंभीर है। सभी लोगों से अंतिम अपील की जाती है कि यदि कोई व्यक्ति आपके आस-पास मरकज निजामुद्दीन से आया है अथवा अन्य कोरोना हॉटस्पॉट से आया है तो उसकी सूचना तत्काल अपने सबसे पास के मेडिकल सेंटर, पीएचसी, सीएचसी, थाना, पुलिस या प्रशासनिक अधिकारी को दें।

एसएसपी ने कहा अंतिम चेतावनी दी जाती है कि यदि कोई व्यक्ति मरकज निजामुद्दीन या कोरोना हॉटस्पॉट से आया है तो सूचना मंगलवार की शाम 8 बजे तक दें। इसके बाद अभियोग पंजीकृत किया जाएगा। यदि यह पता चला कि ऐसा व्यक्ति जानते हुए भी लगातार भ्रमणशील है और लोगों से मिला है तो माना जाएगा कि उसके द्वारा संक्रमण को फैलाने के उद्देश्य से यह अपराध किया गया है। उसके विरुद्ध मुजफ्फरनगर पुलिस एनएसए की कार्यवाही करेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.