यमुना एक्सप्रेस वे पर पुलिस को देखकर ड्राइवर मीट से भरा ट्रक छोड़कर फरार

Updated Jul 01, 2020 09:25:47 IST | Rakesh Tyagi

यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार की रात एक ड्राइवर पुलिस को देख मीट से भरा ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक की तलाशी...

यमुना एक्सप्रेस वे पर पुलिस को देखकर ड्राइवर मीट से भरा ट्रक छोड़कर फरार
Photo Credit:  Google Image
प्रतीकात्मक फोटो
Key Highlights
मथुरा की तरफ से ग्रेटर नोएडा की ओर आ रहा था ट्रक
पुलिस ने रुकवाया तो ड्राइवर ट्रक से कूद कर भाग गया
ट्रक में 25 टन मीट भरा मिला, पुलिस ने गड्ढे में दबाया

यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार की रात एक ड्राइवर पुलिस को देख मीट से भरा ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो देखा उसमें ढाई सौ क्विंटल मीट भरी हुई थी। पुलिस ने मीट जमीन में गड्ढा खोदकर दबा दिया है। ट्रक को सील कर दिया है। पुलिस ने ट्रक के नंबर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है। मामले में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।
 
दनकौर कोतवाली पुलिस के मुताबिक सोमवार की रात पुलिस की टीम एक्सप्रेस वे पर गश्त कर रही थी। इसी दौरान मथुरा की तरफ से एक ट्रक ग्रेटर नोएडा की ओर तेज गति से जा रहा था। पुलिस को शक हुआ तो ड्राइवर को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर ड्राइवर ने ट्रक को साइड में रोका और कूदकर भाग गया। पुलिस ने देखा कि ट्रक में मीट भरी हुई थी। 

दनकौर कोतवाली के प्रभारी अनिल कुमार पांडेय ने बताया बरामद मीट को जमीन में गड्ढा खुदवा कर दबा दिया गया है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर नंबर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपी ट्रक ड्राइवर की तलाश में जुटी है। ट्रक के मालिक का पता लगा लिया गया है। उसके खिलाफ बी एफआईआर दर्ज की गई है।

Yamuna Expressway, Greater Noida, Greater Noida News, Dankaur Police Station, Mathura, Mathura News