125 अवैध शराब की पेटी के साथ एक दबोचा

125 अवैध शराब की पेटी के साथ एक दबोचा

125 अवैध शराब की पेटी के साथ एक दबोचा

Tricity Today | अपराधी गिरफ्तार

डीएम के निर्देश पर अवैध शराब के खिलाफ चल रहे अभियान के तहत रविवार रात आबकारी विभाग की टीम ने पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए कपड़ों के बंडल के नीचे छिपाकर तस्करी के लिए जा रही 125 अवैध शराब की पेटी बरामद की है। साथ ही टीम ने एक तस्कर को गिरफ्तार करते हुए वाहन को भी जब्त करते हुए बादलपुर थाने में आबकारी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

 

जिला आबकारी अधिकारी राकेश बहादुर सिंह ने बताया कि डीएम बीएन सिंह के निर्देशानुसार जिले में अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। रविवार रात सर्किल सात के आबकारी निरीक्षक राहुल सिंह व बादलपुर थाने की पुलिस जीटी रोड स्थित एनटीपीसी मोड पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी सूचना मिली कि दादरी फ्लाईओवर के पास एक मिनी ट्रक में कपड़ों के स्क्रैप के बंडलों के नीचे अवैध शराब तस्करी करके लाई जा रही है। इस सूचना पर टीमें सर्तक हो गई। तभी मिनी ट्रक संदिग्ध परिस्थितियों में आता हुआ दिखाई दिया।

 

टीम ने वाहन को रोकने का प्रयास किया तो वाहन चालक ने फरार होने की कोशिश की। लेकिन घेराबंदी करते हुए वाहन चालक को हिरासत में ले लिया गया। इसके बाद वाहन की चेकिंग की गई तो उसमें 125 देशी शराब की पेटी बरामद हो गई। आबकारी विभाग की टीम ने रोहतक (हरियाणा) निवासी राकेश पुत्र नफे सिंह को गिरफ्तार करते हुए वाहन जब्त कर लिया। आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धाराओं में बादलपुर थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। उन्होंने बताया कि किसी भी हाल में जिले में अवैध शराब का धंधा नहीं होने दिया जाएगा। आगे भी इस प्रकार की कार्रवाई जारी रहेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.