यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, एक परिवार की खुशियां गई

Updated Mar 03, 2020 19:34:00 IST | TriCity Today Reporter

यमुना एक्सप्रेसवे पर सोमवार की रात एक गाडी असंतुलित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में गाड़ी का ड्राइवर बुरी तरह से घायल हो गया। घायल को एक्सप्रेसवे कर्मियों ने ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान मंगलवार को उसकी मौत हो गई। मूलरूप से आगरा निवासी सलमान एक कंपनी की गाड़ी चलाते थे। बताया जाता है कि सोमवार की देर रात वह आगरा से अपनी गाड़ी लेकर यमुना एक्सप्रेसवे से होते हुए दादरी को जा रहे थे। दनकौर क्षेत्र में स्थित स्पोर्ट्स सिटी के समीप अचानक सामने एक जानवर के आ जाने से ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया। जिसके चलते गाड़ी डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस घटना में ड्राइवर बुरी से घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एक्सप्रेसवे कर्मियों ने घायल को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालकर ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस संबंध में आगरा निवासी कंपनी के मालिक दुर्गा प्रसाद राठौड ने दनकौर कोतवाली में मामले की शिकायत की है। पुलिस जांच के बाद मामले में कार्रवाई करने की बात कह रही...

यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, एक परिवार की खुशियां गई
Photo Credit:  Tricity Today
Demo Picture

यमुना एक्सप्रेसवे पर सोमवार की रात एक गाडी असंतुलित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में गाड़ी का ड्राइवर बुरी तरह से घायल हो गया। घायल को एक्सप्रेसवे कर्मियों ने ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान मंगलवार को उसकी मौत हो गई।

मूलरूप से आगरा निवासी सलमान एक कंपनी की गाड़ी चलाते थे। बताया जाता है कि सोमवार की देर रात वह आगरा से अपनी गाड़ी लेकर यमुना एक्सप्रेसवे से होते हुए दादरी को जा रहे थे। दनकौर क्षेत्र में स्थित स्पोर्ट्स सिटी के समीप अचानक सामने एक जानवर के आ जाने से ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया। जिसके चलते गाड़ी डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस घटना में ड्राइवर बुरी से घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एक्सप्रेसवे कर्मियों ने घायल को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालकर ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस संबंध में आगरा निवासी कंपनी के मालिक दुर्गा प्रसाद राठौड ने दनकौर कोतवाली में मामले की शिकायत की है। पुलिस जांच के बाद मामले में कार्रवाई करने की बात कह रही है।

Yamuna Expressway, Accident on an Yamuna Expressway, Accident, Accident News, Road Accident