BREAKING: कोरोना संक्रमित एक साल की मासूम ने दम तोड़ा

BREAKING: कोरोना संक्रमित एक साल की मासूम ने दम तोड़ा

BREAKING: कोरोना संक्रमित एक साल की मासूम ने दम तोड़ा

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। कोरोना वायरस से संक्रमित एक साल की मासूम बच्ची ने दम तोड़ दिया है। दूसरी ओर देश में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा है। वहीं, कोरोना वायरस (कोविड-19) के कारण होने वाली मौतों का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है। हर उम्र के व्यक्ति को कोरोना वायरस अपना शिकार बना रहा है। अब दिल्ली में महज एक महीने की मासूम बच्ची की मौत कोरोना वायरस के कारण हो गई है।

देश में कोरोना वायरस हर दिन के साथ और ज्यादा खतरनाक होता जा रहा है। कोरोना वायरस हर उम्र के इंसान को अपनी चपेट में लेकर बीमार कर रहा है। बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक में कोरोना वायरस का संक्रमण फैल रहा है। इसी बीच कोरोना वायरस के कारण एक महीने की बच्ची भी संक्रमित हो गई। जिसने अब दम तोड़ दिया। यह मामला दिल्ली है। बच्ची के परिजन भी कोरोना से संक्रमित हैं। सभी का अस्पताल में उपचार चल रहा था।

देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 1334 नए मामले सामने आए हैं और 27 लोगों की मौत हुई है। इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 15,712 हो गई है। जिसमें 12,974 सक्रिय हैं, 2231 लोग स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 507 लोगों की मौत हो गई है। आज गुजरात में 228, राजस्थान में 80, आंध्र प्रदेश में 44,महाराष्ट्र के नागपुर में नौ और झारखंड में चार नए मामले सामने आए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.