स्कूल फीस माफी के लिए नोएडा, गाजियाबाद समेत पूरे एनसीआर के पैरेंट्स ने ट्विटर पर छेड़ी जंग

स्कूल फीस माफी के लिए नोएडा, गाजियाबाद समेत पूरे एनसीआर के पैरेंट्स ने ट्विटर पर छेड़ी जंग

स्कूल फीस माफी के लिए नोएडा, गाजियाबाद समेत पूरे एनसीआर के पैरेंट्स ने ट्विटर पर छेड़ी जंग

Tricity Today | Demo Picture

नेफोवा, ऑल स्कूल पेरेंट्स एसोसिएशन, एनसीआर पेरेंट्स  एसोसिएशन संयुक्त रूप से स्कूलों की मनमानी के खिलाफ अभियान चला रहे हैं। इन अभिभावक संगठनों का कहना है कि लॉकडाउन अवधि के दौरान स्कूलों को फीस माफ करनी चाहिए। इसके लिए अभिभावक लगातार पिछले पांच रविवार से ट्विटर पर अभियान चला रहे हैं। इस रविवार भी अभिभावकों ने ट्विटर पर मुहिम को बल दिया और चार हैश टैग ट्रेंड करवाए हैं।

नोएडा और ग्रेटर नोएडा ऑल स्कूल पेरेंट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष हिमांशु खन्ना ने बताया कि लॉकडाउन अवधि की फ़ीस माफ़ी की मांग के तहत चलाए जा रहे ट्विटर अभियान में रविवार को पांचवा चरण है। आज अभिभावकों ने No School Nofee, Waive School Fee, Waive Lockdown Fee, CM Help Parents चार हैश टैग का उपयोग किया है। इसमें शाम 5.30 बजे तक 19.1 हजार ट्वीट किए जा चुके थे। हैश टैग No School No Fee देशभर में 19वें स्थान पर ट्रेंडिंग में रहा।

ऑल स्कूल पेरेंट्स एसोसिएशन नोएडा-ग्रेटर नोएडा के अध्यक्ष हिमांशु खन्ना ने कहा कि लॉकडाउन के कारण सोशल मीडिया के माध्यम से ही पेरेंट्स की परेशानी को सरकार तक पहुंचाने की कोशिश की जा रही है। लेकिन अफ़सोस कि लाखों की संख्या में ट्वीट पहुंचाने के बाद भी सरकार की तरफ से पैरेंट्स को कोई आश्वासन नहीं दिया जा रहा है। बल्कि उत्तर प्रदेश सरकार ने ट्रंसपोर्ट चार्ज समाप्त करने और वर्तमान सत्र में फ़ीस वृद्धि पर रोक लगाने के आदेश भी छलावा हैं।

हिमांशु खन्ना ने कहा, लॉकडाउन के कारण पैरेंट्स की नौकरियां खत्म हो गयी हैं, वेतन कटौती करके दिया जा रहा और व्यपारियों का व्यपार ठप है। ऐसे में पैरेंट्स फ़ीस देने की स्थिति में नही हैं। अतः सरकार को लॉकडाउन अवधि की फ़ीस माफ़ी का आदेश पारित करना चाहिए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.