क्रॉसिंग रिपब्लिक: अभिभावकों ने स्कूल से की यह 4 बड़ी मांग

क्रॉसिंग रिपब्लिक: अभिभावकों ने स्कूल से की यह 4 बड़ी मांग

क्रॉसिंग रिपब्लिक: अभिभावकों ने स्कूल से की यह 4 बड़ी मांग

Tricity Today | अभिभावकों ने स्कूल से की यह 4 बड़ी मांग

शनिवार को गुरुकुल द स्कूल NH 9 और क्रॉसिंग रिपब्लिक गाजियाबाद के अभिभावक स्कूल प्रबंधन को एक प्रार्थना पत्र देने के लिए स्कूल गए है। लेकिन स्कूल प्रशासन ने अभिभावकों की बात सुनने के लिए स्कूल का गेट तक नहीं खोला है। स्कूल के अभिभावकों ने स्कूल से की 4 बड़ी मांग रखी है।

  1. स्कूल को सभी छात्रों को ऑनलाइन कक्षाएं प्रदान करनी चाहिए।
  2. स्कूल को सभी छात्रों को अर्ध-वार्षिक ऑनलाइन तैयारी कक्षा (HY-GCR) प्रदान करनी चाहिए।
  3. स्कूल ने कई अभिभावकों के वित्तीय दस्तावेज ले लिए हैं। लेकिन उन्होंने फीस पर कोई छूट नहीं दी है और ऑनलाइन कक्षाएं भी बंद कर दी हैं। इसे तत्काल सुलझाया जाना चाहिए।
  4. वास्तविक खर्चों के अनुसार शुल्क लेने का अनुरोध किया गया है। क्योंकि माता-पिता ने पूर्णकालिक कक्षाओं के लिए प्रवेश लिया था, ऑनलाइन कक्षाओं के लिए नहीं।

अभिभावकों ने अपनी मांगों को लेकर लिखित शिकायत DIOS कार्यालय गाजियाबाद को सौंपी है। DIOS कार्यालय ने बताया कि उन्होंने 14 सितंबर को स्कूल प्रतिनिधि को बुलाया और माता-पिता की समस्या को हल करने का आश्वासन दिया है।

आल स्कूल पेरेंट्स एसोसिएशन की तरफ से शिवानी, सचिन और तमन्ना गुरुकुल अभिभावकों की ओर से हिमांशु खन्ना, निशांत त्यागी, सुनील जिंदल, कृति मिश्रा, अंशु माथुर, आस्था जोहरी, किरण राय, राजेंद्र शर्मा, अंशु अग्रवाल, शिव चौहान, कुलदीप शर्मा, नीरज सिंह सिरोही आदि वहां मौजूद रहे है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.