Greater Noida: लॉक डाउन में बावरिया जाति के 25 लोगों को भूखों मरने से बचाया

Updated Mar 25, 2020 19:27:38 IST | Tricity Reporter

दनकौर कस्बे के सलारपुर रोड पर पिछले कई साल से रह रहे बावरिया जाति के 5 परिवार के 25 लोगों को व्यापारी और पुलिस ने भूखों मरने से बचाया। व्यापारियों ने पुलिस के सहयोग से राशन और खाद्य वस्तुओं का सामान परिवार के लोगों को सड़क पर जाकर निशुल्क...

Photo Credit:  Tricity Today
प्रतीकात्मक फोटो

दनकौर कस्बे के सलारपुर रोड पर पिछले कई साल से रह रहे बावरिया जाति के 5 परिवार के 25 लोगों को व्यापारी और पुलिस ने भूखों मरने से बचाया। व्यापारियों ने पुलिस के सहयोग से राशन और खाद्य वस्तुओं का सामान परिवार के लोगों को सड़क पर जाकर निशुल्क वितरित किया।

सोशल मीडिया पर बावरिया जाति के लोगों का कामकाज कई दिनों से ठप हो जाने के चलते परिवार के लोगों के भूखे मरने की वीडियो वायरल हुई थी। बावरिया जाति के लोगों का दैनिक कामकाज लॉकडाउन होने से ठप हो गया है। इसके चलते परिवार के लोग दैनिक रोजी-रोटी थी मुहैया नहीं करा पा रहे थे। परिवार के बच्चे दूध और खाने के लिए तड़प रहे थे। जैसे ही इसकी जानकारी व्यापारी और पुलिस को पत्रकारों के माध्यम से हुई इस्पेक्टर रजनेश तिवारी और व्यापारी संदीप जैन बुधवार की दोपहर बाद पीड़ित परिवारों के पास पहुंचे और उन्हें आटा, चावल, दाल, तेल, दूध आदि सामान मुहैया कराया।