मुख्तार अंसारी गैंग के गुर्गों पर फिर एक्शन, पुलिस ने छीने हथियार

मुख्तार अंसारी गैंग के गुर्गों पर फिर एक्शन, पुलिस ने छीने हथियार

Google Image | मुख्तार अंसारी

माफिया मुख्तार अंसारी के सहयोगी, रिश्तेदारों और गैंग मेंबर पर चल रही है कार्रवाई gangaइन लोगों से अब तक पुलिस ने 47 हथियार जब्त करके माल खाने में दाखिल किए हैंgangaकानपुर कांड के बाद पूरे प्रदेश में सीएम ने माफियाओं पर कार्रवाई करने का आदेश दियाgangaगौतमबुद्ध नगर में भी सुंदर भाटी गैंग और अनिल दुजाना गैंग पर कार्यवाही की गई है

उत्तर प्रदेश में गैंगस्टर और माफियाओं के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर कार्यवाही का दौर जारी है। गुरुवार को एक बार फिर गाजीपुर में मुख्तार अंसारी गैंग के गुर्गों पर पुलिस ने एक्शन लिया है। गाजीपुर जिले में थाना मुहम्मदाबाद पुलिस ने मुख्तार अंसारी गैंग (IS191) से जुड़े 4 सहयोगियों, रिश्तेदारों के शस्त्र, शस्त्र लाइसेंस और कारतूसों के भौतिक सत्यापन में अनियमितता पकड़ी हैं। इसके आधार पर जिलाधिकारी गाजीपुर को रिपोर्ट प्रेषित की गयी थी। जिलाधिकारी ने मुख्तार अंसारी गैंग के 4 सहयोगियों और रिश्तेदारों के शस्त्र लाइसेंस निलम्बित कर दिये हैं।

पुलिस ने बताया कि मुख्तार अंसारी के सहयोगी दुर्गेश कुमार राय पुत्र रमेश राय और लाजपत राय पुत्र ऋषिदेव राय पर कार्रवाई की गई है। इन लोगों के असलहे जब्त कर लिए गए हैं। लाइसेंस रद्द करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। यह सभी मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के कमलपुरा गांव के रहने वाले हैं। मुख्तार अंसारी के तीसरे सहयोगी सोहराब शाह पुत्र नईमुद्दीन शाह निवासी केशवपुर थाना मुहम्मदाबाद और कयामुद्दीन खां पुत्र मुहम्मद श्यामुद्दीन निवासी महरूपुर के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है।

थाना मुहम्मदाबाद पुलिस ने इन चारों लोगों कर शस्त्र मुहम्मदाबाद के मालखाने में दाखिल करा दिए है। इस प्रकार अब तक मुख्तार अंसारी गैंग के सदस्यों, सहयोगियों, रिश्तेदारों के 47 शस्त्र निलम्बित करके थाने के मालखानों में दाखिल कराए गए हैं।

कानपुर कांड के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गैंगस्टर और माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया है। इस आदेश के बाद गौतम बुध नगर में भी कुख्यात सुंदर भाटी और अनिल दुजाना गैंग के गुर्गों पर बड़ी कार्यवाही की गई हैं। गौतम बुध नगर पुलिस ने पिछले एक सप्ताह के दौरान दोनों गैंग की करीब 13 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की है। पुलिस का कहना है कि यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.