उत्तर प्रदेश: पत्नी का सिर और फरसा लेकर पहुंच गया थाने, पुलिस वालों के उड़ गए होश

उत्तर प्रदेश: पत्नी का सिर और फरसा लेकर पहुंच गया थाने, पुलिस वालों के उड़ गए होश

उत्तर प्रदेश: पत्नी का सिर और फरसा लेकर पहुंच गया थाने, पुलिस वालों के उड़ गए होश

Google Image | पत्नी का सिर और फरसा लेकर पहुंच गया थाने, पुलिस वालों के उड़ गए होश

बांदा जिले के बबेरू कस्बे में शुक्रवार सुबह एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। अमलोहरा गांव निवासी किन्नर यादव ने अपनी 30 वर्षीय पत्नी विमला का कटा सिर और फरसा लेकर कोतवाली पहुंचा गया। उसे इस स्थिति में रास्ते में कई लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की तभी उसने उन लोगों पर फरसे से वारकर दौड़ाने की कोशिश की। पड़ोसी युवक संविदा लाइनमैन को भी उसने फरसे से हमला कर लहूलुहान कर दिया है।

पुलिस ने बताया कि विमला और किन्नर यादव के दो बेटे है। मजदूरी करने वाला किन्नर यादव पटाखा बनाने का मिस्त्री है। लॉकडाउन के दौरान प्रयागराज से घर आया हुआ था। वर्तमान समय वह बबेरू कस्बे में किराए के मकान में रहता है।

शुक्रवार सुबह करीब सात बजे उसने घर के बाहर बैठे पड़ोसी विद्युत विभाग के संविदा लाइनमैन रवि सविता को अपने पास बुलाया और उस पर फरसे से हमला कर दिया। वार से वह गंभीर रूप से लहूलुहान हो गया। इसी बीच घर में मौजूद किन्नर की 30 वर्षीय पत्नी विमला बाहर निकली और पड़ोसी लाइनमैन को बचाने का प्रयास किया। 

परिजनों ने बताया कि तभी किन्नर उसने पत्नी पर फरसे हमला कर दिया। बचने के लिए विमला भागकर करीब 30 मीटर दूर अपनी बुआ ननकीवा के घर पहुंची। वहां उसने दरवाजा अंदर से बंद करना चाहा, लेकिन पति जबरदस्ती अंदर घुस गया। वहां उसने फरसे से पत्नी का गला काट दिया। इस बीच बुआ और उसकी बेटी अंतिमा बचाने आईं तो हमलावर पति ने उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपित पति एक हाथ में पत्नी का सिर व दूसरे हाथ में खून से सना फरसा लेकर कोतवाली पहुंच गया। जहां उसने पत्नी की हत्या की बात को स्वीकार की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.