ग्रेनो वेस्ट में स्कूटी सवार को कुचलने वाले बस ड्राइवर नहीं पकड़ पा रही पुलिस

Updated Feb 12, 2020 17:06:41 IST | TriCity Today Correspondent

ग्रेनो वेस्ट में स्कूटी सवार महिला मैनेजर को कुचलने वाले स्कूल बस के आरोपी ड्राइवर को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा सकी है कि बस किस स्कूल की थी। पुलिस के रवैये से सोसाइटी के लोगों में आक्रोश है। वहीं, घटना के बाद से मृतक महिला के परिजनों का...

Photo Credit:  Tricity Today

ग्रेनो वेस्ट में स्कूटी सवार महिला मैनेजर को कुचलने वाले स्कूल बस के आरोपी ड्राइवर को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा सकी है कि बस किस स्कूल की थी। पुलिस के रवैये से सोसाइटी के लोगों में आक्रोश है। वहीं, घटना के बाद से मृतक महिला के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।
 
मूल रुप से बुलंदशहर की रहने वाली महिला मैनेजर अमृता सिन्हा की मंगलवार की सुबह ग्रेनो वेस्ट में सड़क हादसे के दौरान मौत हो गई थी। एक तेज रफ्तार स्कूल बस के ड्राइवर ने इनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। 

लोगों का आरोप है कि ड्राइवर ने तेज रफ्तार में बस को बगैर इंडिकेटर दिए मोड़ दिया था। जिससे कि स्कूटी सवार महिला बस की चपेट में आ गई थी। हादसा इतना भयंकर था कि बस के आगे का टायर अमृता के ऊपर चढ गया। सिर में गहरी चोट लगने की वजह से अमृता की मौत हो गई थी। इस मामले में महिला के पति ने बिसरख कोतवाली में बस के ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। 

ग्रेनो वेस्ट के लोगों का आरोप है कि घटना के दूसरे दिन भी पुलिस आरोपी बस चालक को गिरफ्तार नहीं कर सकी। पुलिस अभी यह भी नहीं पता लगा सकी है कि बस कौन से स्कूल की थी। जिससे कि लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश है। कोतवाली प्रभारी का कहना है कि पुलिस बस ड्राइवर की तलाश में जुटी है। जल्द ड्राइवर को गिरफ्तार किया जाएगा।