दनकौर में पुलिसकर्मी, पिता-पुत्र और पति-पत्नी कोरोना की चपेट में आए

Updated Jun 29, 2020 22:52:03 IST | Tricity Reporter

ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। अभी तक कस्बे के कई मोहल्ले और बाजार सील कर दिए गए हैं। अब सोमवार को संक्रमण...

दनकौर में पुलिसकर्मी, पिता-पुत्र और पति-पत्नी कोरोना की चपेट में आए
Photo Credit:  Google Image
प्रतीकात्मक फोटो
Key Highlights
दनकौर कस्बे में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 25 हो गई है
सिंगापुर से लौटे बेटे के संपर्क में आने के कारण व्यापारी बीमार
कोतवाली क्षेत्र के चौकी इंचार्ज को कोरोनावायरस में हुआ था
अब कोतवाली का कंप्यूटर ऑपरेटर संक्रमण की चपेट में

ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। अभी तक कस्बे के कई मोहल्ले और बाजार सील कर दिए गए हैं। अब सोमवार को संक्रमण के पांच और नए मामले दर्ज किए गए हैं। जिन में एक पुलिसकर्मी, पिता-पुत्र और पति-पत्नी भी शामिल हैं। कस्बे में संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पिछले 13 दिनों में कस्बे के 25 लोग वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

दनकौर के धनौरी रोड पर रहने वाले और फेरी का काम करने वाले पति-पत्नी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। दोनों में लक्षण दिखाई देने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे थे। सोमवार को इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है।

दनकौर कस्बे के पाटिया चौक में दुकान करने वाले व्यापारी और सिंगापुर से लौटे उनके पुत्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। आशंका जताई जा रही है कि सिंगापुर से लौटे बेटे के कारण उनके पिता को भी संक्रमण हुआ है। दोनों की रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव आई हैं। जिसके बाद उन्हें कोविड-19 अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवा दिया गया है।

वहीं, दनकौर कोतवाली में तैनात कंप्यूटर ऑपरेटर भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। दो दिन पूर्व कोतवाली क्षेत्र का एक चौकी इंचार्ज कोरोना से संक्रिमित पाया गया था। पिछले 13 दिन में कस्बे में 25 कोरोना संक्रमित मिले हैं।

corona infection in Policemen, Corona in Dankaur, Dankaur, Dankaur News, Noida, Noida News, Greater Noida, Greater Noida News, coronavirus Gautam Buddh Nagar, GIMS, GIMS Greater Noida, Sharda Hospital, Noida Hospital, Greater Noida Hospital, COVID-19 Hospital Greater Noida, COVID-19 Hospital Noida, coronavirus Update Uttar Pardesh, coronavirus Update India, Latest coronavirus News, coronavirus News, coronavirus Latest News