गाजियाबाद में कड़ी सुरक्षा के बीच हुई जुमे की नमाज

गाजियाबाद में कड़ी सुरक्षा के बीच हुई जुमे की नमाज

गाजियाबाद में कड़ी सुरक्षा के बीच हुई जुमे की नमाज

Tricity Today | गाजियाबाद में कड़ी सुरक्षा के बीच हुई जुमे की नमाज

दिल्ली में बिगड़े हालातों के मद्देनजर जुम्मे पर मुरादनगर में पुलिस प्रशासन ने शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कड़े इंतजाम किए थे। शुक्रवार को मुरादनगर में पहले जुमे की नमाज को लेकर सुबह से ही अलर्ट नजर आया। 

जुमे की नमाज के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। जुमे की नमाज को सकुशल संपन्न कराने के लिए शहर में एक प्लाटून पीएसी, दो इस्पेक्टर ,10  सब इस्पेक्टर ,फायर ब्रिगेड की गाड़ी, आंसू गैस की टीम सहित भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया। प्रभारी निरीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि दिल्ली में हिंसक घटनाओं के बाद  जुमे की नमाज को सकुशल संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए हैं ।

उन्होंने बताया कि सुरक्षा के लिए शहर में दो एसएचओ, 10 सब इंस्पेक्टर, एक प्लाटून पीएसी ,आंसू गैस टीम, फायर ब्रिगेड का टैंक तैनात रहेंगे। उन्होंने बताया कि शहर के मुख्य चौराहों धार्मिक स्थलों पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। जिनमें मुख्य रूप से ओलंपिक चौराहा, चुंगी नंबर 3, बिलाल मस्जिद ,ईदगाह रोड, मेन बाजार आदि शामिल है। पुलिस प्रशासन के उच्चाधिकारी जहां क्षेत्र भ्रमण कर हालातों पर निगाह रखे हुए थे। 

वही नगर में कई स्थानों पर संवेदनशील माने जाने वाली जगहों पर पुलिस बैरिकेड कर आने-जाने वालों पर कड़ी निगाह रखी जा रही थी। नगर क्षेत्र में सुबह से ही पुलिस प्रशासन के अधिकारी दौरे पर रहे स्थिति पर बारीकी से नजर रखे हुए थे। वही सुरक्षा के अन्य इंतजाम भी किए गए थे जुम्मे की नमाज के बाद पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली। नगर के बाजार आम दिनों की तरह खुले हुए थे लेकिन लोग घरों से बाहर कम ही निकलते हुए दिखलाई दिए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.