MLC Election : नोएडा में शिक्षक चुनाव के लिए तैयारी तेज, एमएलसी प्रत्याशी ने की महानगर अध्यक्ष के साथ बैठक

MLC Election : नोएडा में शिक्षक चुनाव के लिए तैयारी तेज, एमएलसी प्रत्याशी ने की महानगर अध्यक्ष के साथ बैठक

MLC Election : नोएडा में शिक्षक चुनाव के लिए तैयारी तेज, एमएलसी प्रत्याशी ने की महानगर अध्यक्ष के साथ बैठक

Tricity Today | एमएलसी प्रत्याशी ने की महानगर अध्यक्ष के साथ बैठक

भारतीय जनता पार्टी नोएडा महानगर ने सेक्टर-35 बारात घर नोएडा में शिक्षक चुनाव और स्नातक चुनाव को लेकर जिला पदाधिकारियों की बैठक जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता के नेतृत्व में हुई। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में स्नातक एमएलसी प्रत्याशी माननीय दिनेश चंद्र गोयल उपस्थित रहे। इस दौरान एमएलसी प्रत्याशी ने भाजपा नोएडा महानगर द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी ली।

दिनेश चंद्र गोयल ने संबोधन करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व की नंबर वन पार्टी है। मुझे पार्टी ने जो जिम्मेदारी दी है, मैं बड़ी निष्ठा और ईमानदारी से पार्टी का कार्य करूंगा। शिक्षक चुनाव यह आम चुनाव नहीं है। यह पढ़े लिखे वर्ग वाले व्यक्तियों का चुनाव है। जो देश की दिशा और दशा दोनों को बदलने की क्षमता रखने वाले व्यक्तियों का चुनाव है, मैं शिक्षा के क्षेत्र में जो भी कमी है, उनको पूरा करने का प्रयास करूंगा। 

नोएडा महानगर में मेरा सभी कार्यकर्ताओं से निवेदन है कि जो 4200 वोट है। हमारे भाजपा के कार्यकर्ता उन वोटों के पास जाएं, उनसे संपर्क करें और भाजपा के पक्ष में वोट डालने का निवेदन करें। दिनेश गोयल तो नाम का प्रत्याशी है। आप सभी भाजपा के कार्यकर्ता एमएलसी के प्रत्याशी हैं। मेरी निधि मेरे अनुसार नहीं लगेगी, मेरी निधि मेरे कार्यकर्ताओं के अनुसार लगेगी।

इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने कहा की चुनाव दिनेश गोयल नहीं लड़ रहे, चुनाव भारतीय जनता पार्टी लड़ रही है, भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता चुनाव लड़ रहा है। भारतीय जनता पार्टी का विश्वास है कि समाज के हर क्षेत्र में स्वर्गीय विकास के लिए सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास की अवधारणा को पूरा करने के लिए हमारी केंद्र की मोदी सरकार प्रदेश की योगी सरकार कदम से कदम मिलाकर कार्य कर रही है। उसी दिशा में उत्तर प्रदेश में संगठन ने निर्णय लिया है कि स्नातकों को अपने साथ सीधा जोडऩे के उद्देश्य स्नातक एमएलसी चुनाव मैं अपने प्रत्याशी लड़ाने का निश्चय किया है। जिसमें स्नातक से जुड़ी हुई समस्याओं के समाधान हेतु सार्थक प्रयास किए जाएंगे युवा देश का भविष्य होता है। आज के समय में युवा शक्ति से ही देश की उन्नति संभव है। आत्मनिर्भर भारत बनाने में युवाओं और स्नातकों का बड़ा योगदान है। इसलिए मेरा सभी कार्यकर्ताओं से निवेदन है कि सभी आज से ही इस कार्यक्रम में लग जाएं, जिससे हमारे प्रत्याशी भारी से भारी मतों से विजय हो।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.