गाजियाबाद: जन्मदिन पार्टी में प्रोपर्टी डीलर के बेटे ने दोस्तों संग की फायरिंग, पहुंचे सलाखों के पीछे

गाजियाबाद: जन्मदिन पार्टी में प्रोपर्टी डीलर के बेटे ने दोस्तों संग की फायरिंग, पहुंचे सलाखों के पीछे

गाजियाबाद: जन्मदिन पार्टी में प्रोपर्टी डीलर के बेटे ने दोस्तों संग की फायरिंग, पहुंचे सलाखों के पीछे

Tricity Today | जन्मदिन पार्टी में प्रोपर्टी डीलर के बेटे ने दोस्तों संग की फायरिंग, पहुंचे सलाखों के पीछे

कैला भट्टा इलाके में प्रॉपर्टी डीलर खालिद कुरैशी के बेटे उवैश के जन्मदिन पर देर रात ताबड़तोड़ फायरिंग करने के मामले में घंटाघर कोतवाली पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी पिस्टल, कार बरामद किया गया है। आरोपी अपना वर्चस्व कायम करने एवं लोगों में भय का माहौल व्याप्त करने को लेकर फायरिंग कर रहे थे। 

सीओ अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि कैला भट्टा निवासी खालिद कुरैशी प्रॉपर्टी डीलर है। उसका बेटा उवैस एलएलबी का छात्र है। सोमवार को उवैस का जन्मदिन था। इस उपलक्ष्य में उसने दोस्तों की एक पार्टी आयोजित की थी। पार्टी के दौरान उवैस और उसके दोस्त मकान की छत पर पहुंच गए और इसके बाद उन्होंने बीच आबादी में ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। उवैस और उसके पांच दोस्तों ने पिस्टल हाथों में लेकर एक के बाद दर्जनों राउंड फायर किए। नियम-कानून ताक पर रखकर की गई हर्ष फायरिंग को यादगार बनाने के लिए आरोपी दोस्तों ने उसकी वीडियो भी बनाई। उवैस जन्मदिन पार्टी में उसका मीट कारोबारी दोस्त जैद भी मौजूद था। वीडियो में वह भी पिस्टल से कई राउंड फायर करता हुआ दिखाई दे रहा है। 

उन्होने बताया देर रात घंटाघर कोतवाली थाना प्रभारी संदीप सिंह, एसआई संजीव कुमार की टीम ने उवैश पुत्र खालिद निवासी कैला भट्टा, मोहम्मद जैद उर्फ सनान पुत्र अनवार निवासी कस्सावान डासना गेट, मोहम्मद हसीब पुत्र शकील निवासी प्रताप विहार विजयनगर, आरिस पुत्र मेहराज निवासी हबीब कंपाउड जस्सीपुरा, समीर पुत्र सराफराज निवासी कैला भट्टा को गिरफ्तार किया गया है। 

सीओ प्रथम ने बताया कि सबसे पहले उवैस को हिरासत में लेकर पूछताछ के दौरान पुलिस को गुमराह करने के लिए अलग कहानी गढ़ डाली। बताया कि 2 साल पहले उसके बड़े भाई की सगाई थी, यह वीडियो उसी दिन की है। जन्मदिन के मौके पर इस वीडियो को सिर्फ पोस्ट किया गया। 

सीओ का कहना है कि सख्ती से पूछताछ करने पर उवैस ने सच उगल दिया। उसने बताया कि सोमवार को जन्मदिन पर ही हर्ष फायरिंग कर वीडियो बनाई गई थी। फायरिंग में बर्थडे बॉय उवैस ने अपने पिता खालिद कुरैशी की लाइसेंसी पिस्टल का इस्तेमाल किया था। लाइसेंसी पिस्टल का दुरुपयोग होने के कारण खालिद कुरैशी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी साथ ही पिस्टल का लाइसेंस निरस्त कराया जाएगा। 

एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि जनपद में अवैध हथियार संबंधी, अन्य अवैधानिक या संगठित अपराध करने वालों की सूचना देने के लिए एंटी क्राइम हेल्पलाइन नंबर 9454403434 जारी किया गया है। किसी व्यक्ति के आसपास उपरोक्त में से कोई अपराध हो रहा हो तो हेल्पलाइन नंबर पर सूचना दी जा सकती है। सूचना देने वाले का नाम पता पूरी तरह गोपनीय रखा जाएगा। साथ ही आरोपी व्यक्ति के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.