ग्रेटर नोएडा की सोसायटी में घुसे हमलावर, आधी रात हुआ बवाल

ग्रेटर नोएडा की सोसायटी में घुसे हमलावर, आधी रात हुआ बवाल

ग्रेटर नोएडा की सोसायटी में घुसे हमलावर, आधी रात हुआ बवाल

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा की सोसायटी में घुसे हमलावर, आधी रात हुआ बवाल

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटी पैरामाउंट इमोशन में रविवार की देर रात कुछ लोग कारों में सवार होकर पहुंचे। करीब 10 लोगों ने एक परिवार पर हमला किया है। मारपीट की गई है। चाकूबाजी की भी सूचना मिल रही है। सोसायटी के लोगों की ओर से पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची है। हमलावर फरार हो गए हैं।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटी पैरामाउंट इमोशन में रविवार की देर रात करीब 10:45 बजे दो कारों में सवार होकर 10 युवक पहुंचे। इन लोगों ने एक परिवार पर हमला बोल दिया। एक व्यक्ति को बुरी तरह पीटा गया है। जानकारी मिली है कि उसे चाकू भी मारा गया है।

सोसाइटी के निवासियों से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह सोसाइटी का एक युवक बहुत तेजी से कार दौड़ा रहा था। इस दौरान एक बच्ची चपेट में आ गई। इस बात को लेकर कहासुनी हुई। युवक ने देर रात कुछ लोगों को बुला लिया। दो कारों में सवार होकर करीब 10 लोग सोसाइटी में पहुंचे। इन लोगों ने बच्ची के पिता के साथ मारपीट की। परिवार पर हमला कर दिया।

सोसाइटी के लोगों का कहना है कि हमलावर चाकू और दूसरे हथियार लेकर सोसाइटी में घुसे थे। परिवार की महिलाओं के चीखने, चिल्लाने और रोने की आवाज आने पर में भीड़ इकट्ठा हो गई। जिसके बाद हमलावर अपनी दो कारें छोड़कर मौके से फरार हो गए हैं। सोसाइटी के निवासियों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। जिसके बाद डायल 112 से पुलिस मौके पर पहुंची। 

पुलिस ने एक हमलावर को हिरासत में ले लिया है। बिसरख के एसएचओ मुनीश चौहान का कहना है कि जिस व्यक्ति पर हमला किया गया है, वह सामने नहीं आ रहा है। हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ की जा रही है। दूसरी ओर पूरी सोसाइटी में दहशत का माहौल है। सोसाइटी के निवासियों का कहना है कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में जीवन बिताना मुश्किल हो चला है। इस तरह की घटनाएं रोजमर्रा की कहानी बनती जा रही है। बाहर से बदमाश और आवारा किस्म के युवक आकर सोसाइटी में लोगों पर हमला कर देते हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ अगर मुकदमा दर्ज करवाया जाए तो पुलिस मामूली धाराओं में कार्यवाही करके छोड़ देती है। जिससे इस तरह के लोगों का मनोबल और बढ़ता है। यही वजह है कि इस वारदात का पीड़ित परिवार भी सामने आने को तैयार नहीं है।

पैरामाउंट इमोशन हाउसिंग सोसाइटी में रविवार की देर रात हुई इस वारदात के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिसमें साफ नजर आ रहा है कि कई युवक एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर रहे हैं। महिलाएं और सोसाइटी के निवासी बीच-बचाव की कोशिश कर रहे हैं। लाल टीशर्ट पहने और गले में सफेद रंग का की चादर डाले हुए एक युवक गाली गलौज कर रहा है। लोगों को धमकी दे रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.