ग्रेटर नोएडा वेस्ट: रेडिकोन वेदांताम सोसाइटी में भरा बरसात का पानी, निवासी परेशान

ग्रेटर नोएडा वेस्ट: रेडिकोन वेदांताम सोसाइटी में भरा बरसात का पानी, निवासी परेशान

ग्रेटर नोएडा वेस्ट: रेडिकोन वेदांताम सोसाइटी में भरा बरसात का पानी, निवासी परेशान

Tricity Today | रेडिकोन वेदांताम सोसाइटी में भरा बरसात का पानी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित रेडिकान वेदांतम सोसायटी के निवासी बिल्डर की लापरवाही से बहुत परेशान हैं। दो दिन पहले सोसायटी में बिजली गुल हो गई थी। जिससे लोगों को दो दिन परेशान रहना पड़ा था। अब बारिश का पानी सोसायटी में भर गया है। सोसायटी के जगह-जगह कूड़ा पड़ा हुआ है। साथ ही निर्माणधीन साइट पर भी पानी भरा हुआ है। जिसके चलते सोसाइटी में रह रहे लोगों को बीमारियां फैलने का डर बना हुआ है। 

सोसाइटी के निवासियों ने बताया कि पार्किंग एरिया में कूड़ा फेंकने की वजह से गंदगी हो रही है। लोगों का आरोप है कि सभी समस्याओं को लेकर कई बार बातचीत की गई है। लेकिन कोई हल नहीं निकला।

सोसायटी में रहने वाले कन्हैया वर्मा, निशु दत्त शर्मा आदि ने बताया कि सोसायटी में 300 से अधिक परिवार रह रहे हैं। यहां रह रहे लोगों द्वारा बिल्डर को पूरा मेंटिनेस चार्ज दिया जा रहा है, उसके बाद भी सुविधाएं नहीं मिल पा रही है। सोसायटी से निकलने वाला कूड़ा निर्माणधीन साइट पर डंप किया जा रहा है। इसके साथ ही सोसायटी की बेसमेंट पार्किग में भी कूड़े के ढेर लगे हुए हैं।

उनका आरोप है कि सोसाइटी में कुछ टॉवर अभी निर्माणधीन है। सोसायटी में निर्माणधीन एरिया में भी गंदगी फैली हुई है। साथ ही गंदा पानी भी वहां जमा है। गंदा पानी जमा होने की वजह से मच्छर पनप रहे हैं। संक्रमित बीमारियों का डर बना हुआ है। लोगों का कहना है कि सोसायटी की साफ-सफाई और पानी निकलने के लिए कई बार मेंटिनेस टीम से बात की जा चुकी है। लेकिन हर बार आश्वासन मिलता है। 

इस प्रकरण के बारे में  सोसाइटी की मेंटिनेस टीम के सदस्यों का कहना है कि इस बारे में हमे कोई भी जानकारी नहीं है। लोगों को सभी सुविधा मिल रही हैं। सोसायटी में रहने वाले कुछ लोग बिना वजह परेशानी पैदा करते रहते हैं। झूठी शिकायतें करते हैं। सोसाइटी के निवासियों की हर शिकायत पर कार्यवाही की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.