UP: विधायक संगीत सोम के प्रतिनिधि की गोली लगने से मौत

UP: विधायक संगीत सोम के प्रतिनिधि की गोली लगने से मौत

UP: विधायक संगीत सोम के प्रतिनिधि की गोली लगने से मौत

Tricity Today | विधायक संगीत सोम के प्रतिनिधि की गोली लगने से मौत

सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम के दौराला प्रतिनिधि कस्बा निवासी विकास अहलावत की शुक्रवार रात सीने में गोली लग गई। परिजन ने आनन-फानन में मोदीपुरम के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी लेते हुए शव को पोस्थमार्टम के लिए भेज दिया।

दौराला निवासी विकास अहलावत सरधना विधायक संगीत सोम के दौराला प्रतिनिधि थे। बताया गया कि शुक्रवार देर रात वह अपने कमरे में थे और परिवार अपने-अपने कमरों में सोया हुआ था। अचानक विकास अहलावत के कमरे से गोली चलने की आवाज सुन परिजन मौके पर पहुंचे तो विकास लहूलुहान हालत में पड़े थे। विकास को लहूलुहान देख परिजनों के होश उड़ गए और परिजन उन्हें आनन-फानन में लेकर मोदीपुरम के ग्लोबल अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

घटना की सूचना मिलते ही सीओ दौराला जितेंद्र सरगम और इंस्पेक्टर दौराला जनक सिंह चौहान अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

पुलिस सूत्रों का कहना है कि मृतक को गोली लगने में मौत हुई है। घटना के तथ्यों की जांच की जाएगी। बता दें कि मृतक दौराला नगर पंचायत चेयरमैन पद के लिए भाजपा प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ा था। मृतक की मां-पिता और पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल था। सांत्वना देने आए ग्रामीणों की आंखें भी नम थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.