Uttar Pradesh : पूजा करने गये सेवानिवृत अध्यापक की मंदिर में हत्या

Uttar Pradesh : पूजा करने गये सेवानिवृत अध्यापक की मंदिर में हत्या

Uttar Pradesh : पूजा करने गये सेवानिवृत अध्यापक की मंदिर में हत्या

Google Image | Demo Photo

उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार लगातार विपक्ष के निशाने पर है। अब शनिवार को दिन निकलते ही सीतापुर जिले के महोली के सेवानिवृत अध्यापक की मंदिर परिसर में धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

सीतापुर के पुलिस अधीक्षक आर पी सिंह ने शनिवार को बताया कि थाना महोली के सोनारण टोला में रहने वाले सेवानिवृत्त अध्यापक कमलेश चन्द्र मिश्र (68 वर्ष) शुक्रवार शाम को गांव के बाहर बने मंदिर में पूजा करने गये थे। रात्रि करीब बारह बजे तक वापस नहीं आये, तो परिजनो ने जाकर देखा तो मंदिर के पास गिरे हुये थे जिनके शरीर पर धारदार हथियार के चोट के निशान थे। जिन्हे तत्काल अस्पताल ले जाया गया और रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

सिंह ने बताया कि परिजनों द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। उन्होंने बताया कि अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी एवं क्षेत्राधिकारी सदर के नेतृत्व में चार टीमों का गठन कर मामले की जांच शुरू कर दी गयी है और अब तक की जांच से प्रथम दृष्टया यह पाया गया कि घटना में तंत्र मंत्र एक कारण हो सकता है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ऐसी जानकारी मिली है कि मुकेश शुक्ला नामक व्यक्ति मिश्र के तंत्र मंत्र विद्या में सहयोग करता था और उनसे इसकी शिक्षा भी ले रहा था। अधिकारी ने बताया कि जांच में यह भी जानकारी मिली है कि शुक्ला के सौतेले भाई प्रवीण शुक्ला को इस बात की आशंका थी कि मुकेश तंत्र मंत्र के द्वारा उनके या उनके परिवार को कोई क्षति न कर दे।

उन्होंने बताया कि इसकी जानकारी मिलने के बाद मुकेश तथा उसके भाई प्रवीण को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.