राजद नेता शिवानंद तिवारी ने की राहुल गांधी की आलोचना, कांग्रेस ने किया पलटवार

राजद नेता शिवानंद तिवारी ने की राहुल गांधी की आलोचना, कांग्रेस ने किया पलटवार

Google Image | राजद नेता शिवानंद तिवारी और राहुल गांधी

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में कांग्रेस पार्टी (Congress) के खराब प्रदर्शन के बीच उसके सहयोगी राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janta Dal) के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) ने कहा कि महागठबंधन के लिये कांग्रेस बाधा बनी। टीवी चैनलों पर तिवारी का यह बयान प्रसारित होने के बाद राजद से उन्हें बाहर किये जाने की मांग उठने लगी है।

शिवानंद तिवारी ने कहा कि गठबंधन के लिए कांग्रेस बाधा की तरह रही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने चुनाव तो 70 सीटों पर लड़ा, लेकिन 70 रैलियां भी नहीं कीं और चुनाव के वक्त राहुल गांधी पिकनिक मना रहे थे। तिवारी ने कहा कि राहुल गांधी केवल तीन दिन के लिए बिहार आए और प्रियंका गांधी तो आई ही नहीं। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को बिहार से सरोकार नहीं था, वे लोग यहां आए। 

राजद नेता ने कहा कि जब चुनाव पूरे जोर-शोर से चल रहा था, तब राहुल गांधी शिमला में प्रियंका के साथ पिकनिक मना रहे थे। शिवानंद तिवारी की इस टिप्पणी पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि तिवारी राजद के आधिकारिक प्रवक्ता नहीं हैं और उनकी भाजपा और जदयू से मिलीभगत है। वह उन्हीं की भाषा बोल रहे हैं। उन्होंने कहा, ''तेजस्वी जी, राजद नेता शिवानंद तिवारी पर लगाम लगाएं। हमें राजद नेता का कांग्रेस और राहुल गांधी को लेकर गिरिराज सिंह और शहनवाज हुसैन जैसी भाषा बोलना स्वीकार नहीं।

प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि गठबंधन का एक धर्म होता है, जिसका पालन सभी पक्षों को करना चाहिए। वहीं, राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि शिवानंद तिवारी की टिप्पणी उनकी व्यक्तिगत राय है और उनका बयान पार्टी का बयान नहीं है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.