गाजियाबाद में दिनदहाड़े गर्दन पर चाकू रखकर महिला से लूटपाट, बदमाशों में पुलिस की दहशत खत्म

गाजियाबाद में दिनदहाड़े गर्दन पर चाकू रखकर महिला से लूटपाट, बदमाशों में पुलिस की दहशत खत्म

गाजियाबाद में दिनदहाड़े गर्दन पर चाकू रखकर महिला से लूटपाट, बदमाशों में पुलिस की दहशत खत्म

Tricity Today | पीड़ित महिला

गाजियाबाद के ट्रांस हिण्डन क्षेत्र में घर हो या फिर बाहर लोग अपने आपकों अब असुरक्षित महसूस करने लगे है। आए दिन हो रही अपराधिक वारदातों से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। शुक्रवार शाम मंगल चौक पर पेट शॉप में घुसकर बदमाशों ने महिला दुकानदार की गर्दन पर चाकू रख दी। इसके बाद बदमाश दुकान से पांच हजार रुपये लूटकर सरेआम फरार हो गए। बदमाश जाते वक्त सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिए हैं।

इंदिरापुरम के अभय खंड-3 में अमित चौहान परिवार के साथ रहते हैं। वह इंदिरापुरम के मंगल चौक पर न्याय खंड-1 में अमित पेट शॉप के नाम से जानवरों के खाने पीने व अन्य सामान की दुकान चलाते हैं। शुक्रवार दोपहर अमित किसी काम से बाहर चले गए थे। उनकी पत्नी शालू चौहान दुकान पर बैठी हुई थीं। शाम करीब चार बजे बाइक सवार दो युवक दुकान के सामने आकर रुके। एक युवक अंदर आया और कुत्ते के लिए सामान मांगने लगा। शालू ने सामान देने के बाद रुपये की मांग की तो आरोपित ने पेट पर चाकू लगा दिया। इसी बीच दुकान के बाहर बाइक पर खड़ा युवक भी अंदर आया और शालू की गर्दन पर चाकू लगा दी। इसके बाद गल्ले में रखे पांच हजार रुपये लूट लिए। शोर मचाने पर जान से मार देने की धमकी देते हुए दोनों बदमाश फरार हो गए। 

पीडि़ता शालू ने बताया कि दोनों बदमाशों ने मास्क पहना था। चालक ने हेलमेट और गुलाबी रंग की शर्ट व दूसरे ने नीली शर्ट पहनी थी। दोनों की उम्र 30 से 35 वर्ष के बीच थी। वारदात कर भागते हुए बदमाश पास की एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दिए हैं। फुटेज साफ नहीं है, जिससे चेहरा व बाइक नंबर स्पष्ट नहीं हो पाया। 

वहीं व्यापारी एकता समिति के संयोजक प्रदीप गुप्ता का कहना है कि ट्रांस हिण्डन क्षेत्र अपराधि घटनाए लगातार बढ रही है। घर में सो रहे लोगों को बेहोश कर चोर सामान उड़ा ले जा रहे हैं। दुकान में घुसकर सरेआम लूटपाट हो रही है। ऐसे में आमजन के साथ व्यापारी भी डरा और सहमा हुआ है। घर हो या बाहर आमजन कहीं सुरक्षित नही है। घर में चोरों का आंतक और बाहर बाइक सवार बदमाशों के आंतक से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।

इंदिरापुरम एसएचओ संजीव शर्मा ने बताया कि घटना के वक्त दुकान में लगा कैमरा बंद था। घटनास्थल के आसपास लगे अन्य कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है, जो फुटेज मिली है उसके आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिए जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.