Ghaziabad News : निर्माणाधीन मकान की छत गिरी, मां और बच्चे की मौत

Ghaziabad News : निर्माणाधीन मकान की छत गिरी, मां और बच्चे की मौत

Ghaziabad News : निर्माणाधीन मकान की छत गिरी, मां और बच्चे की मौत

Tricity Today | निर्माणाधीन मकान की छत गिरी

GHAZIABAD : रावली रोड पर बाल्मीकि बस्ती में छत गिरने से बड़ा हादसा हो गया है। हादसे में पांच से अधिक लोग घायल हो गए, जिनमें दो बच्चे भी शामिल हैं। घर की छत गिरने के बाद मलबे में घर की दो महिलाओं के दबे होने की सूचना है। मौके पर फायर ब्रिगेड के साथ ही एनडीआरएफ की टीम राहत एवं बचाव कार्य में लगी है। इसके साथ ही डॉग स्क्वायड भी मौके पर पहुंचे हैं। निर्माणाधीन मकान की छत गिरने से एक महिला और एक बच्चे की मौत तथा पांच लोग घायल हो गये।

महिपाल पुत्र सत्तु अपने मकान की दूसरी मंजिल पर निर्माण कार्य करा रहा था कि अचानक मकान की छत भरभराकर गिर गई। अचानक हुए हादसे की सूचना लोगों ने पुलिस को देते हुए बचाव कार्य शुरू कर दिया। पल झपकते ही मकान खंडहर में बदल गया। देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ एकत्र हो गई। भयानक हादसे की खबर सुन लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े दो बच्चों एक महिला को मलबे से निकालकर अस्पताल भेजा गया। जहां महिला निशा पत्नी विपिन 28 और 2 वर्षीय बच्चे को मृत घोषित कर दिया। 

घटनास्थल पर पहुंचकर एनडीआरएफ की टीम ने मलवा हटाकर लोगों की तलाश शुरू कर दी है। घायलों की संख्या बढ़ भी सकती है। दो घायलों महिपाल पुत्र सत्तु 52, विपिन पुत्र महिपाल, तेज पुत्र विपिन, प्रदीप व दीपक, माया पत्नी महिपाल आदि हैं। पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंच जायजा ले मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.