गाजियाबाद: अक्षय हत्याकांड का षड्यंत्र रचने वाली रूबी गिरफ्तार, भाई की मौत का लिया बदला

गाजियाबाद: अक्षय हत्याकांड का षड्यंत्र रचने वाली रूबी गिरफ्तार, भाई की मौत का लिया बदला

गाजियाबाद: अक्षय हत्याकांड का षड्यंत्र रचने वाली रूबी गिरफ्तार, भाई की मौत का लिया बदला

Tricity Today | अक्षय सांगवान और रूबी

मोदीनगर के तिबड़ा रोड स्थित कृष्णा कुंज कॉलोनी में गत 24 अगस्त की रात में अक्षय सांगवान (28) को घर से बुलाकर गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने पहली गिरफ्तारी करते हुए हत्या का षडयंत्र रचने वाली मृतक दीपेंद्र की बहन रूबी गिरफ्तार कर लिया है। 

एसएसपी ने इसकी गिरफ्तारी के लिए 15 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। 15 हजार रुपए इनामी रूबी पत्नी विकास निवासी कृष्णा कुंज ने ही भाई की हत्या का बदला लेने के लिए सुपारी देकर हत्या को अंजाम दिलवाया। 

एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन ने बताया कि सीओ सुनील कुमार सिंह एवं मोदीनगर कोतवाली प्रभारी जयकरण सिंह टीम के साथ लगे हुए थे। मोदीनगर कोतवाली प्रभारी जयकरण सिंह ने महिला दारोगा मनुेश, सीमा आदि टीम के साथ मंगलवार की सुबह एसआरएम यूनिवर्सिटी काजमपुर कट के पास से गिरफ्तार किया है। 
अक्षय सांगवान की हत्या सुपारी देकर कराई गई। 

पुलिस पूछताछ में बताया कि भाई की हत्या का बदला लेने के लिए अक्षय की हत्या की गई। वहीं, पुलिस अब 15-15 हजार रुपए के इनामी रूबी की मां अरूणा, हनी, चिंटू को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही हैं। 

बता दें कि 24 अगस्त को तिबड़ा रोड स्थित कृष्णकुंज कॉलोनी में अक्षय की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस दबिश देने का दावा करती रही। इसी बीच मुख्य आरोपित अश्वनी त्यागी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। मास्टरमाइंड अमित त्यागी ने भी कोर्ट में सरेंडर की अर्जी डाली है। लेकिन वह सरेंडर नहीं कर पाया हैं। सीओ मोदीनगर सुनील कुमार सिंह का कहना है कि अन्य आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। गिरफ्तार की गई रूबी से कई अहम सुराग हाथ लगे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.