गोरखनाथ मंदिर में आतंकी घुसने की अफवाह, पुलिस ने परिसर का चप्पा-चप्पा छाना

गोरखनाथ मंदिर में आतंकी घुसने की अफवाह, पुलिस ने परिसर का चप्पा-चप्पा छाना

गोरखनाथ मंदिर में आतंकी घुसने की अफवाह, पुलिस ने परिसर का चप्पा-चप्पा छाना

Tricity Today | गोरखनाथ मंदिर में तलाशी लेते हुए पुलिस और डॉग स्क्वायड।

Gorakhpur : गोरखनाथ मंदिर में एक आतंकी के घुसने संबंधी फोन आने के बाद गुरुवार रात पुलिस ने मंदिर का चप्पा-चप्पा छान मारा, लेकिन कोई भी संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति नहीं मिला। आपको बता दें कि  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस मंदिर के मुख्य पुजारी हैं।

गुरुवार रात फोन आने के बाद पुलिस तुरंत चौकन्ना हो गयी और पुलिस अधीक्षक शहर कौस्तुभ सिंह तथा क्षेत्राधिकारी रत्नेश सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने पूरे मंदिर परिसर के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली । लेकिन तलाशी अभियान में मंदिर परिसर के अंदर या बाहर कोई भी संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति नहीं मिला ।

पुलिस क्षेत्राधिकारी सिंह ने बताया कि खोजी कुत्तों और बम निरोधक दस्ते की मदद से पूरे मंदिर की गहन छानबीन की गयी । परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला गया लेकिन कोई भी संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति नहीं मिला। उन्होंने बताया कि बाद में पुलिस ने संबंधित फोन नंबर को सर्विलांस पर लिया तो पता चला कि बांसगांव पुलिस थाना अंतर्गत बेदौली गांव के शिवेंद्र प्रताप सिंह नामक व्यक्ति ने पुलिस नियंत्रण कक्ष में यह झूठी खबर दी थी।

उन्होंने बताया कि पुलिस जब उस व्यक्ति के घर पहुंची तो वह वहां नहीं मिला । उसके परिवार का दावा है कि वह पिछले दस साल से मानसिक रूप से बीमार है और उसका इलाज चल रहा है । पुलिस परिवार के दावे की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.